करीना के दूसरे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने, बड़े भाई तैमूर की तरह ही है क्यूट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर के पहले बच्चे तैमूर अली खान को इस तरह मीडिया अटेंशन मिला कि एक समय अभिनेत्री के लिए इससे तैमूर को बचाना कठिन हो गया था। इस खतरनाक अनुभव के पश्चात् करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को मीडिया की नजरों से बचाने का सोचा है। अभी तक जेह का चेहरा बताती कोई फोटो सामने नहीं आई है। मगर सोशल मीडिया के जमाने में अधिक समय तक चीजें कहां छिपाई जा सकती हैं। सोशल मीडिया पर करीना की उनके बेटे जेह एवं तैमूर संग अनसीन फोटोज वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam)

वही करीना कपूर खान के इंस्टा फैनक्लब पर दो फोटोज सामने आई हैं, जहां करीना कपूर अपने बेटों संग खेलते हुए दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो में तैमूर के होने का दावा है। जहां तैमूर ने पुस्तक पकड़ी हुई है। तैमूर करीना की गोद में बैठे हैं तथा बुक की ओर ध्यान से देख रहे हैं।

इसके साथ ही दूसरी तस्वीर को लेकर दावा है कि करीना कपूर खान के साथ उनके छोटे बेटे जेह हैं। जिसे तस्वीर में करीना प्यार करती दिखाई दे रही हैं। जेह प्ले जिम में खेल रहे हैं तथा करीना उन्हें माथे पर किस कर रही हैं। ये तस्वीर मां-बेटे के बेहतरीन बॉन्ड को बताती है। यदि तस्वीर में करीना संग जेह ही हैं तो बोलना पड़ेगा कि जेह भी अपने बड़े भाई तैमूर की भांति बहुत क्यूट और चार्मिंग हैं। जेह की फोटो सामने आने के पश्चात् प्रशंसकों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। सभी लिटिल नवाब को क्यूट तथा एडोरेबल बता रहे हैं।

रिलीज हुआ 'शेरशाह' का टीज़र, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विदेशी वैक्सीन लगवाने पर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, लोग बोले- वैक्सीन लंदन में और एक्टिंग इंडिया में...

लेट नाईट पार्टी में सुहाना खान ने मचाया धमाल, शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -