लेट नाईट पार्टी में सुहाना खान ने मचाया धमाल, शेयर की तस्वीर
लेट नाईट पार्टी में सुहाना खान ने मचाया धमाल, शेयर की तस्वीर
Share:

बालीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान को आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में देखा जाता है। वह अपने नए-नए अंदाज से फैंस को मदहोश कर देती हैं। सुहाना भले ही अभी तक बॉलीवुड फिल्मों से दूर हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह आज किसी बड़ी सुपरस्टार से कम नहीं है और उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। खुद सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अब हाल ही में उनकी नयी तस्वीर ने धमाल मचाया है। हाल ही में सुहाना ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। आप देख सकते हैं सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकउंट पर अपनी एक पार्टी पिक शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान सुहाना खान ने हॉट ब्लैक ड्रेस कैरी किया है और उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए उसे ओपन कर रखा है।

इस दौरान उनके पीछे चांद का फोटो लगा हुआ है जो रेड कलर का दिख रहा है। इस फोटो में सुहाना के साथ उनकी सहेलियां भी नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं। अपनी इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए सहाना ने कैप्शन में लिखा है, 'लाल चाँद आसमान में कम।।।।' वैसे सुहाना की यह पहली तस्वीर नहीं है जो लोगों के दिलों में छा गई हो बल्कि इसके पहले भी सुहाना अपने फोटोज के जरिये सुर्ख़ियों में रहीं हैं।

जानिए क्या है 186 करोड़ का 'रुद्राक्ष' ? जिसे आज काशीवासियों को अर्पित करेंगे पीएम मोदी

सरकार का बड़ा फैसला, अब ऑनलाइन बेची जाएगी शराब

कृषि और नागरिक आपूर्ति विभाग को लेकर तेलंगाना सरकार ने दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -