जेह और तैमूर संग करीना ने शेयर की क्यूट वीडियो, फैंस हो गए खुश
जेह और तैमूर संग करीना ने शेयर की क्यूट वीडियो, फैंस हो गए खुश
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह हमेशा ही अपनी अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुकी है। अब करीना ने क्रिसमस (Christmas 2022) सेलिब्रेशन का नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा कर दिया है। इस वीडियो में 'लाल सिंह चड्ढा' एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई दिखाई दे रही है। फोटो में जहां तैमूर और जेहांगीर जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां नन्हें जेह अपने डॉगी के साथ खेल रहे हैं तो वहीं तैमूर अली खान अपने पापा से गिटार बजाना भी सिखा रहे है।

इस वीडियो में करीना कपूर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Video) संग अपनी डेट नाइट की झलक भी फैंस को दिखाती हुई दिखाई दे रही है। पटौदी परिवार के इस क्यूट वीडियो में करीना कपूर हर किसी को क्रिसमस और नए साल की बधाई भी देने में लगे हुए है।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखामें लिखते हुए कहा है कि, "क्रिसमस 2022।" करीना कपूर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हमे अच्छा लगा कि आपने क्रिसमस पर परिवार के साथ अच्छा समय बिताया।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यह तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देंगी।"

8 वर्ष बाद परदे पर वापसी करने जा रहे मिलिंद सोमन

डांस क्लास के बाहर नजर आई कंगना रनौत

40 की उम्र में भी कयामत लगती हैं श्रिया सरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -