Kareena- Saif ने अपने परिवार संग की जमकर मस्ती
Kareena- Saif ने अपने परिवार संग की जमकर मस्ती
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इसकी वजह उनकी मूवीज से अधिक पर्सनल लाइफ है। करीना कपूर हमेशा अपने परिवार की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। करीना कपूर की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद भी करते है। कभी वो तैमूर के साथ  दिखाई देती है, तो कभी अपने छोटे बेटे जेह संग मस्ती करती हुई नजर आती है। इसी दौरान करीना कपूर की नई तस्वीर भी वायरल हो चुका है। इस तस्वीर में करीना कपूर अपने बच्चों के साथ-साथ पूरे परिवार के साथ नजर आ रही है। करीना कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। 

सोहा ने शेयर की तस्वीर: बॉलीवुड अभिनेत्री सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अभी हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर से एक तस्वीर साझा कर दी है। इस तस्वीर में सोहा अली खान के साथ-साथ उनके मायके के लोग भी नजर आ रहे है। इस वायरल हो रही फोटो में करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर और जेह के साथ-साथ शर्मिला टैगोर, इब्राहिम अली खान भी दिखाई दे रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

जिसके साथ साथ इस तस्वीर में सोहा अली खान और उनकी बेटी भी नजर आ रही है। खबरों का कहना है कि सोहा अली खान की शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने वाली है। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दिए है।

DDLJ के रिलीज होने पर बढ़ी शाहरुख़ की मुश्किलें

शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने ख़रीदा नया घर

वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर संग देंखे ये रोमांस से भरी ये फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -