शख्स ने करीना को कहा बुढ़िया तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भले ही सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आपको बता दें करीना ने इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स से दूरी बनाई हुई है. हालांकि फिर भी करीना कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आती ही रहती है. जब भी उनकी कोई तस्वीर वायरल होती है तो कई ट्रोलर्स उन पर निशाना जरुर साधते हैं. बता दें करीना जल्द ही अरबाज़ खान के वेब शो पिंच में नज़र आने वाली हैं.

हाल ही में इस शो का टीज़र सामने आया है जिसमे करीना अपने आप से जुड़े कई मीन ट्वीट्स पढ़ते हुए नज़र आईं. करीना को एक ट्वीट में तो आंटी कहा गया और उन्हें हिदायत दी गई कि उन्हें अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए. अब करीना ने इन ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा कि, 'कई लोग सेलेब्रिटीज़ की फीलिंग्स को लेकर बेहद खराब रवैया रखते हैं. मानो एक्टर के तौर पर हमारी कोई फीलिंग्स ही ना हो. हमें सब सहना पड़ता है.'

करीना ने इससे पहले भी साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 'लोग अब एक्टर्स की इज्जत नहीं करते हैं. पहले कलाकारों की इज्जत हुआ करती थी लेकिन अब मैं देखती हूं कि अब ऐसा नहीं है. पहले एक्टर्स की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते थे लेकिन अब तो सोशल मीडिया पर कई सितारे ही अपनी बाथरुम पिक और कई अजीबोगरीब तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं.' वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों करीना फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

महिला दिवस पर प्रियंका ने लिखा ये खास मैसेज, हो रही खूब तारीफ

मुकेश अंबानी की समधन और बहु ने किया ऐसा डांस, देखते ही हो जाएंगे हैरान

'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -