इस पूर्व क्रिकेटर ने मांगी ऐश्वर्या राय से माफी, अमिताभ बच्चन ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट
इस पूर्व क्रिकेटर ने मांगी ऐश्वर्या राय से माफी, अमिताभ बच्चन ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट
Share:

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने जबसे बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के लिए आपत्तिजनक कमेंट किया है, उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि अब्दुल रज्जाक ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली है. किन्तु लगता है ऐश्वर्या राय के प्रशंसक अब्दुल रज्जाक की बातों को अभी भूले नहीं हैं. इस पूरी कंट्रोवर्सी पर अभी तक ऐश्वर्या की प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि उनके ससुर अमिताभ बच्चन ने अवश्य एक क्रिप्टिक ट्वीट किया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में सबसे पहले फोल्डिंग हैंड इमोजी बनाया. फिर लिखा- इसका अर्थ छपे हुए काग़ज़ पर लिखित शब्दों से कहीं ज़्यादा है. अब्दुल रज्जाक के माफीनामे के कुछ घंटों पश्चात् अमिताभ का ये ट्वीट सामने आया है. अमिताभ बच्चन ने इसमें किसी का नाम नहीं लिया है. बस इशारों में अपनी बात कही है. मुश्किल है समझना कि अमिताभ का इशारा किस ओर है, वो आखिर क्या कहना चाह रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे अब्दुल रज्जाक पर कमेंट बताया है.

अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आलोचना करते हुए ऐश्वर्या का जिक्र किया था. उनके बयान को लोगों ने शर्मनाक बताया है. अब्दुल ने माफी मांगते हुए कहा- हम क्रिकेट कोचिंग तथा इरादों के बारे में बात कर रहे थे. मेरी जुबान फिसल गई और मैंने गलती से ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया. मैं उनसे माफी मांगता हूं. मेरा इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था. रज्जाक ने कहा था, 'यदि आपकी सोच है कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा और फिर नेक-गुणवान बच्चा पैदा हो, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता. इसलिए आपको पहले नियत ठीक करनी होगी.' 

विराट कोहली ने रचा इतिहास, तोड़ा सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग का ये रिकॉर्ड

मुंबई में मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में 'नापाक' घटना को अंजाम, पुलिस को मिली धमकी

'हरभजन सिंह ने जताई थी इस्लाम धर्म अपनाने की इच्छा', इंजमाम उल हक के बयान ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -