फैन को थप्पड़ जड़ने पर नाना पाटेकर और डायरेक्टर का आया अलग अलग बयान, जानिए क्या कहा?
फैन को थप्पड़ जड़ने पर नाना पाटेकर और डायरेक्टर का आया अलग अलग बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर यूं तो अपने बेहतरीन अभिनय और किरदारों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं, किन्तु इस बार वो लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, नाना पाटेकर ने एक प्रशंसक को गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया है। प्रशंसक को मारते हुए नाना पाटेकर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब नाना पाटेकर की फिल्म के निर्देशक ने दावा किया है कि वायरल हो रहा वीडियो उनकी फिल्म का शॉट है।

नाना का वीडियो वाराणसी के दशाश्वमेध घाट का है। नाना पाटेकर पिछले कई दिनों से यहां अपनी आगामी फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग कर रहे हैं। दशाश्वमेध घाट पर जाने वाले रास्ते पर नाना की फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग चल रही थी। नाना शूटिंग के लिए कपड़े पहनकर और हैट लगाकर तैयार थे। नाना का ध्यान शूटिंग और अपने डायलॉग्स पर था। तभी पीछे से एक लड़का वहां आकर नाना से सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगा तथा फिर बिना अनुमति लिए ही नाना के साथ सेल्फी भी लेने लगा। प्रशंसक की ये हरकत नाना को बिल्कुल पसंद नहीं आई। वो आपा खो बैठे और फिर लड़के को गुस्से में जोर से थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने के पश्चात् नाना पाटेकर उस लड़के को कुछ बोलते हुए भी नजर आए। फिर इसी बीच फिल्म का एक क्रू मेंबर लड़के को उसकी गर्दन से पकड़कर वहां से खींचते हुए लेकर चला गया। प्रशंसक को थप्पड़ मारने पर लोग नाना पाटेकर से नाराज हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर को ट्रोल किया जा रहा है।

वही इस वीडियो के पीछे की सच्चाई पर फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि 'मुझे अभी इस खबर के बारे में पता चला है। मैं अभी वही वीडियो देख रहा था। नाना ने किसी को मारा नहीं है, बल्कि वो मेरी फिल्म का शॉट है। हम इसे बनारस के बीच सड़क पर फिल्मा रहे थे। जहां नाना के पास आने वाले एक लड़के को सिर पर मारना होता है। शूटिंग चल रही थी तथा नाना ने उसे मारा भी। मगर वहां जमा हुई भीड़ ने उसे अपने मोबाइल कैमरे में रेकॉर्ड कर लिया तथा फिर फिल्म के शॉट को लीक कर दिया। सोशल मीडिया पर अब नाना को नकारात्मक और रूड एक्टर के रूप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है, जोकि सरासर गलत है। मैं ये दरख्वास्त करूंगा कि प्रशंसक इस वीडियो की सच्चाई को समझें। ये फिल्म का शॉट है, नाना ने किसी को नहीं मारा है।'

वही इस घटना पर अब नाना पाटेकर की भी सफ़ाई आ गई है। पूरे मामले पर नाना ने अनिल शर्मा से बहुत अलग बयान दिया है। वायरल वीडियो में नाना पाटेकर जिस लड़के को थप्पड़ मारते नजर आए, उससे उन्होंने अब माफी मांगी है। नाना पाटेकर ने कहा कि ये फ़िल्म के सिक्वेंस का हिस्सा था। वो समझ नहीं पाए कि कोई और बीच में आ गया और गलती से उनसे ये हो गया। 

इस पूर्व क्रिकेटर ने मांगी ऐश्वर्या राय से माफी, अमिताभ बच्चन ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

अरबपति बैंकर की बहुरानी बनी ये 'सुंदरी', शादी में पहुंचे रणवीर-दीपिका ने लूट ली सारी महफ़िल

फैन के सेल्फी लेने पर भड़के नाना पाटेकर, गुस्से में जड़ दिया थप्पड़ और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -