महाअष्टमी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की जबरदस्त तस्वीर

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुछ स्पेशल सोशल मीडिया पर सक्रीय नहीं रहती हैं। वह बेहद कम पोस्ट्स प्रशंसकों संग साझा करती हैं। महाअष्टमी के अवसर पर बेटी वामिका संग तस्वीर साझा की है। साथ ही उन्होंने एक खास पोस्ट भी लिखी है। बता दें कि इसी वर्ष अनुष्का ने पति विराट कोहली संग बेटी वामिका का स्वागत किया है। 'वामिका' के नाम का अर्थ होता है देवी दुर्गा।

वही अनुष्का शर्मा ने जो वामिका संग तस्वीर साझा की है, उसमें भी उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं बताया है। अनुष्का ने लिखा, "हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो। आशा करती हूं कि तुम हर रोज अपने भीतर मां दुर्गा का वास करो मेरी नन्ही वामिका, हैप्पी अष्टमी।" बता दें कि अनुष्का एवं विराट दोनों ने ही वामिका का चेहरा छिपाकर रखा हुआ है। 

वही हाल ही में एक नए कमर्शियल के लिए अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के लिए फोटोग्राफर बनीं। हाथ में मोबाइल लिए, अनुष्का इस कमर्शियल में विराट की तस्वीर लेती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ-साथ वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली की अनुष्का असली साइड बता रही हैं। कमर्शियल के वॉइसओवर में अनुष्का बोलती सुनाई देती हैं, "लोग हमेशा विराट कोहली को ग्राउंड पर देखते हैं। जिसे मैं प्रतिदिन देखती हूं, वह इससे थोड़ा अलग है। मैं इनकी रियल साइड को जानती हूं। एक ऐसी साइड, जिसके बारे में सिर्फ शायद मुझे ही पता है। 

OTT पर अक्षय की बेलबॉटम ने मचाया धमाल, 199 देशों में ओटीटी रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

नहीं रहे टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया, एक्टर ने जताया शोक

VIDEO:- चलते-चलते अचानक सुष्मिता सेन को लगी ठोकर, देखकर फोटोग्राफर की भी निकल गई चीख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -