जमकर वायरल हो रहा है बेबों का सूर्य नमस्कार वीडियो
जमकर वायरल हो रहा है बेबों का सूर्य नमस्कार वीडियो
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन किसी ना किसी वजह से तो चर्चाओ का हिस्सा बन ही जाती है. उन्हे उनके स्टाइल के लिए खूब जाना जाता है. वैसे एक्ट्रेस फिटनेस के मामले में भी हमेशा आगे रहती हैं. वहीं इस बात का अंदाजा उनके एक वायरल वीडियो से लगाया जा सकता है, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में करीना कपूर बिना किसी रुकावट के फुल एनर्जी के साथ सूर्य नमस्कार करती दिखाई दे रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वहीं इस वीडियो में करीना कपूर का अंदाज भी देखने लायक है. वैसे तो एक्ट्रेस का यह वीडियो अभी का नहीं है, बल्कि पुराना है लेकिन इसमें उनका अंदाज बेहतरीन दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि करीना कपूर के इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं हर कोई उन्हे बेहतरीन बताने मे लगा हुआ है. वैसे इस वीडियो की खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक करीब 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में करीना कपूर वर्कआउट करने के लिए पूरी तरह से डेडिकेट नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस अंदाज में करीना कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो.

इससे पहले करीना का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सीढ़ियों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही थीं. वैसे करीना कपूर की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर काफी अधिक है और लोग उनके बड़े दीवाने हैं. करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. वहीं आखिरी बार करीना को फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था.

यूजर ने उड़ाया अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के होठों का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब

लॉकडाउन में बोर हुईं सोनम कपूर, भगवान से पूछा 'क्या करूँ'

पहली फिल्म से हिट हुई लेकिन बोल्ड सीन देते ही फ्लॉप हो गईं जरीन खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -