लॉकडाउन में बोर हुईं सोनम कपूर, भगवान से पूछा 'क्या करूँ'

इस समय कोरोना वायरस के कारण हर कोई अपने घर में है, वहीं आम लोग की तरह सेलिब्रिटी भी अपने घर में है. जी हाँ, लेकिन देश में लगे इतने लम्बे लॉकडाउन में हर कोई अब बोर होने लगा है. इसी लिस्ट मे शामिल हैं अभिनेत्री सोनम कपूर. जी दरअसल बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि वह अब इस लॉकडाउन में बोर हो गई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wake up, make up, and don’t be relatable. 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

हाल ही मे सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तीन तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में सोनम बहुत खूबसूरत लग ही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे सोनम ने पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'घर में ऊब गई हूं, ऊब गई हूं घर में!' वहीं आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीर में सोनम कपूर ने लिखा- 'हे भगवान क्या करूं!' इसी के साथ अब तीसरी तस्वीर के कैप्शन में सोनम ने लिखा- 'Wake up, make up, and don’t be relatable. ' वैसे इन तस्वीरों में सोनम बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह हैवी वर्क वाला गाउन और कुछ ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hain bhagwaan kya Karun

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इस समय सोनम कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सोनम कपुर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में हैं. जी दरअसल देश में लॉकडाउन लगने से पहले ही वह अपने पति के साथ लन्दन से वापस भारत लौटी थी और बीते दिनो ही उन्होने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bored in the house in the house bored

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

पहली फिल्म से हिट हुई लेकिन बोल्ड सीन देते ही फ्लॉप हो गईं जरीन खान

असिस्टेंट आमोस पॉल के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान

पापा करण से यश और रूही ने कहा- 'कपड़े उतारो आपको धोना है..'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -