करण के शो में धमाका करेंगे आमिर-करीना, एक्ट्रेस ने दिया हिंट!
करण के शो में धमाका करेंगे आमिर-करीना, एक्ट्रेस ने दिया हिंट!
Share:

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण 7' इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बना है। शो को हर कोई पसंद कर रहा है और शो में हर बार कोई ना कोई नया आ रहा है। मसालेदार गपशप, दिलचस्प खुलासों की वजह से शो दर्शकों को बांधे रखता है। जी हाँ और आम लोगों की दिलचस्पी इस शो में लगातार बनी हुई है। अब तक कई फिल्मी सितारे इस शो में नजर आ चुके हैं और अब चर्चा है कि करण के इस शो में आमिर खान और करीना कपूर भी जल्द नजर आ सकती हैं। जी हाँ और करीना ने फैंस को हिंट भी दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जी दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई थी आमिर और करीना अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन करने के लिए इस शो में शिरकत कर सकते हैं। अब इन सभी के बीच करीना कपूर के एक पोस्ट ने इन खबरों को एक बार फिर से हवा दे दी है। जी दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही वह आमिर के साथ शो का हिस्सा बन सकती हैं। आप देख सकते हैं करीना ने ब्लैक आउटफिट में अपनी एक फोटो साझा करते हुए लिखा, 'मुझे काली कॉफी पसंद है।'

उनके इस कैप्शन में ध्यान देने वाली बात यह है कि करीना ने इसमें कॉफी की स्पेलिंग 'के' से लिखी है और यही बात यह बता रही है कि वह शो में नजर आने वाली है। जी दरअसलकरण के शो में भी कॉफी को 'के' से ही लिखा जाता है। कहा जा रहा है इस शो में करण आमिर से कथित तौर पर उनके निजी जीवन के बारे में सवाल करते नजर आने वाले हैं। आपको यह भी बता दें कि आमिर इस शो में पहले भी नजर आ चुके हैं। जी दरअसल इससे पहले वह फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ शो में दिख चुके हैं। वहीं, करीना कपूर शो के सभी सीजन में दिख चुकीं हैं।

इतनी बुरी है क्या ? अपनी ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' देखते-देखते सो गईं करीना, फोटो वायरल

'शमशेरा' फ्लॉप होने पर टूटा निर्देशक का दिल, बयां किया दर्द

VIDEO! नेहा कक्कड़ ने पहली बार बनवाया पति के नाम का टैटू, देखकर भावुक हुए रोहनप्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -