'शमशेरा' फ्लॉप होने पर टूटा निर्देशक का दिल, बयां किया दर्द
'शमशेरा' फ्लॉप होने पर टूटा निर्देशक का दिल, बयां किया दर्द
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' को पसंद नहीं किया गया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में असफल रही है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म से रणबीर कपूर ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। हालाँकि फिर भी वह अपना दम नहीं दिखा सके। फिल्म फ्लॉप साबित हो गई है। अब इन सभी के बीच फिल्म के बेहतर प्रदर्शन न करने पर निर्देशक करण मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया है। जी दरअसल करण मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात लिखी है।

जी दरअसल करण ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यारे शमशेरा, तुम जैसे हो वैसे ही राजसी हो। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि ये वो जगह है जहां तुम्हें लेकर प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है। मैं पिछले कुछ दिनों के लिए माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है।' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, अब मैं यहां हूं, आपके बगल में खड़ा हूं और गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि तुम मेरे हो। हम हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत। पूरी शमशेरा टीम को मेरा प्यार। हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और चिंता बरसाई गई है, वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता।'

इसके आगे उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा, 'शमशेरा मेरा है।' आप सभी को बता दें कि 'शमशेरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जी हाँ और इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार डबल रोल में नजर आए हैं और फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर की 'शमशेरा' ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन करीब 2.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया और अब तक फिल्म मात्र 37.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई है।

अंडर वॉटर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, वीडियो वायरल

दिशा संग बेटे टाइगर के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ- 'मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है'

अब तक के सबसे बड़े बजट वाली है वरुण की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -