नया साल मनाने के लिए स्विट्जरलैंड निकलीं करीना, पति और बहन संग आई नजर
नया साल मनाने के लिए स्विट्जरलैंड निकलीं करीना, पति और बहन संग आई नजर
Share:

करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज कल यानी इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन में करीना संग उनके को-स्टार्स अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जोर-शोर से लगे हुए हैं और अब करीना कपूर खान प्रमोशन को छोड़ अपने परिवार संग छुट्टी पर निकल गई हैं. जी हाँ, हाल ही में करीना को पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होते हुए देखा गया था और इस दौरान तीनो बहुत शानदार अंदाज में नजर आए.

इस समय खबर है कि ये परिवार मिलकर स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने वाला है और आपको बता दें कि बीते 25 दिसंबर की रात को करीना, सैफ और तैमूर छुट्टियों के लिए रवाना हुए हैं. जी दरअसल इस दौरान इन तीनों के साथ करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर और उनके बेटे कियान राज कपूर भी नजर आए और वह भी छुट्टिया मनाने निकल चुके हैं. आप सभी को बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने घर क्रिसमस की पार्टी का आयोजन किया हुआ, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, नताशा दलाल, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, करण जौहर संग अन्य स्टार्स मौजूद थे.

वहीं करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज रिलीज हो तैयार है और इस फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत नजर आने वाले हैं. करीना इस फिल्म के अलावा आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में अभिषेक का आइकॉनिक सॉन्‍ग 'दस बहाने' का दिखेगा नया वर्जन

नागरिकता कानून पर इस अभिनेता ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम कुछ कहेंगे तो...'

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -