सैफ, करीना और तैमूर की ये तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे 'Perfect Family'
सैफ, करीना और तैमूर की ये तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे 'Perfect Family'
Share:

पिछले दो साल से सोशल मीडिया पर अगर किसी ने कब्ज़ा कर रखा है तो वो है करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान. जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से ही वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. तैमूर के नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट भी बने हुए हैं जिसपर आए दिन उनकी क्यूट फोटोज आती ही रहती हैं. तैमूर के लाल टमाटर जैसे गाल, उनकी प्यार-सी स्माइल, सिल्की-सिल्की सुनहरे बाल और बेहद क्यूट आवाज ही फैंस को दीवाना बनाती हैं.

पटौदी फैमिली से हर हफ्ते कोई ना कोई ऐसी तस्वीर सामने आती हैं जो बहुत कम लोगों ने पहले कभी देखी होती है. लेकिन इस बार पटौदी परिवार ने सिर्फ तैमूर नहीं बल्कि पूरे परिवार की एक तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सैफ, करीना और तैमूर नजर आ रहे हैं. पटौदी परिवार की ये तस्वीर शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होगी.

इस तस्वीर में करीना ब्लैक ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं वहीं सैफ भी ग्रे कलर के सूट में जच रहे हैं. जब बात की जाए तैमूर की ही तो उनकी क्यूटनेस देखकर तो हर कोई कहेगा 'oh my god' तैमूर पापा की गोद में नजर आ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने भी ग्रे स्वेटर और ब्लैक लोअर पहना है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इसे 'परफेक्ट फैमिली' का क्रेडिट दे रहा है.

बॉलीवुड अपडेट...
 

रेडियो शो के प्रोमो में नजर आया करीना का हॉट अंदाज़, देखकर आप भी नजरें नहीं फेर पाएंगे

'BATMAN' बने छोटे नवाब तैमूर अली खान, नजर आया बेहद क्यूट लुक

इनाया की ये क्यूट-सी चाल आपके दिल तक पहुंच जाएगी, सोहा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -