रेडियो शो के प्रोमो में नजर आया करीना का हॉट अंदाज़, देखकर आप भी नजरें नहीं फेर पाएंगे
रेडियो शो के प्रोमो में नजर आया करीना का हॉट अंदाज़, देखकर आप भी नजरें नहीं फेर पाएंगे
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना अब एक्टिंग छोड़ आरजे बनने जा रहीं हैं. करीना जल्द ही अपना आरजे रेडियो शो लेकर आने वाली हैं. हाल ही में उनके शो का प्रोमो रिलीज़ हो गया हैं. इस शो को लेकर पिछले काफी समय से खास तौर से तैयारियां चल रही थी लेकिन प्रोमो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि शो की सभी तैयारियां अब खत्म हो गई है और ये शो जल्द ही रिलीज़ को भी तैयार हैं.

करीना का ये शो कुछ हद तक महिलाओं पर केंद्रित होने वाला है. प्रोमो में आप देख सकते हैं एक बार फिर करीना ने अपने खास अंदाज़ में सभी का दिल लूट लिया है. रेड ड्रेस में वो बेहद हॉट लग रही हैं. करीना ने ये साबित कर दिया है कि एक्टिंग के अलावा वो और भी कई चीज़ो में माहिर हैं. प्रोमो में भी करीना महिलाओं से जुड़े कई सवालों को उठाती हुईं नजर आ रही हैं. करीना के शो का प्रोमो पूनम दमानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

आपको बता दें करीना का ये रेडियो शो 'इश्क 104.3' रेडियो चैनल पर ब्रॉडकास्ट होगा. इसकी शुरुआत दिसंबर से होगी. इस शो में करीना कई सेलेब्स से उनकी लाइफ और करियर के बारे में बातचीत करेंगी. करीना के शो की पहली मेहमान सनी लियोनी होगी. सनी से इस शो में उनकी शादी से पहले की लाइफ,शादी के बाद और उनके तीनों बच्चों को लेकर कई सवाल किये गए. खैर अब तो फैंस को जल्द ही इस शो के ब्रॉडकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...
 

'BATMAN' बने छोटे नवाब तैमूर अली खान, नजर आया बेहद क्यूट लुक

मम्मी करीना की हूबहू कॉपी हैं तैमूर, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -