इस एक्टर ने बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ सड़क किनारे बिताई थी रात

हाल ही में बातचीत के दौरान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील दत्त के साथ बिताया अपना एक किस्सा शेयर किया. आमिर खान ने बताया कि साल 1993 के मुंबई दंगों के दौरान सुनील दत्त साहब ने और उन्होंने गांधीजी की प्रतिमा के नीचे रात बिताई थी. आमिर ने सुनील दत्त को याद करते हुए उन्हें 'गरिमापूर्ण और सम्मानित' व्यक्ति बताया.

आमिर खान ने अपने बातों को जारी रखते हुए कहा कि, "जब 1993 में मुंबई दंगे हुए तो फिल्म इंडस्ट्री ने ये कहते हुए मुख्यमंत्री के पास एक प्रतिनिधिमंडल भेजा कि सेना बुलाओ और दंगों को रोकने के लिए जो भी करना पड़े वो करो. करीब 30 से 40 लोग मुख्यमंत्री कार्यालय गए. हमने तय किया कि हम मंत्रालय के नज़दीक महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास बैठेंगे और दंगों को रोकने के लिए खुले में प्रदर्शन करेंगे और जब तक हिंसा रुक नहीं जाती तब तक हम नहीं उठेंगे. मैं, दत्त साहब, यश चोपड़ा जी, जॉनी वाकर और एक प्रोड्यूसर समेत पांच लोग प्रदर्शन की पहली रात वहां थे."

इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ बिताए वक़्त की बातों साझा करते हुए आमिर कहना ने बताया कि, उस समय सभी कलाकारों ने अपनी करियर की कहानियाँ सुनाते हुए रात गुज़ारी थी. आमिर खान ने दत्त साहब और जॉनी वॉकर की करियर की बातें सुनी और बताया कि वह शानदार वक़्त था. उन्होंने बताया कि गाँधी जी की प्रतिमा के निचे वह बिताई हुई रात बड़ी ही यादगार रात थी. अगली सुबह मुख्यमंत्री जी ने कार्यवाई की तो समय के साथ-साथ सारी चीज़ें सामान्य हो गई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भालू साथ लेकर कांस में पहुंचा था ये हॉलीवुड एक्टर

तापसी के दमदार लुक के साथ जारी हुआ 'मुल्क' का फर्स्ट लुक

कभी सलमान खान के साथ इंटिमेट हुई ये अभिनेत्री बनने वाली है माँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -