दीपिका ने अपनी बहन से निकाला बदला, दुनिया के सामने किया बेइज़्ज़त
दीपिका ने अपनी बहन से निकाला बदला, दुनिया के सामने किया बेइज़्ज़त
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदकारा दीपिका पादुकोण के बारे में सुनने में आता है कि वह अपनी बहन अनिशा पादुकोण से काफी क्लोज़ हैं. जिस तरह भाई-बहन एक दूसरे को परेशान किए बिना नहीं रह सकते, ठीक उसी तरह दीपिका और अनिशा का रिलेशन भी है. दोनों बहनें जब तक एक दूसरे की टांग न खींचे उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती. हाल ही में अनिशा ने दीपिका को एक फोटो शेयर की थी, जिस फोटो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट कर दिया.

 

इसके बाद दीपिका ने अपनी बहन से बदला निकालने के लिए उनकी एक फोटो को शेयर किया, जिसमें अनिशा मुँह में लड्डू भरे हुए नज़र आ ही हैं. तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में दीपिका ने लिखा कि, "जब आपकी मां आपको प्लेट में लिया गया पूरा खाना खत्म करने के लिए कहती हैं." इसी कड़ी में बदला निकालने की भावना स्पष्ट करते हुए दीपिका ने कैप्शन लिखा, "यह तस्वीर सबके सामने मेरी टांग खींचने के लिए."

 

इसी कड़ी में दीपिका ने एक Meme भी शेयर किया था, जिसमें एक कुत्ता दो अलग-अलग रिएक्शंस दे रहा था. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका लिखती हैं कि, "पूरे दिन काम करने बाद देखो मेरी बहन ने मुझे क्या भेजा. लव यू अनीशा पादुकोण." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और अनिशा भारत के लेजेंड्री बैडमिंटन प्लेयर रह चुके प्रकाश पादुकोण और उजाला की बेटियां हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तापसी के दमदार लुक के साथ जारी हुआ 'मुल्क' का फर्स्ट लुक

कभी सलमान खान के साथ इंटिमेट हुई ये अभिनेत्री बनने वाली है माँ

रासायनिक कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर भारतीय नागरिकों पर गोलीबारी. क्या तमाशा चल रहा है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -