बेटे तैमूर अली खान को मिली उनकी वैलेंटाइन, करीना ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान के साथ शादी की और शादी के बाद दोनों के दो लड़के हैं। ऐसे में अब इस कपल के फैंस का इंट्रेस्ट उनकी कहानी से ज्यादा उनके बेटे तैमूर अली खान की लव स्टोरी में रहता है। वैसे तो तैमूर अभी छोटे हैं लेकिन वह मशहूर है। आज बॉलीवुड के सेलेब्रिटी जहां अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी के साथ अपना वैलेंटाइन डे मना रहे हैं वहीं तैमूर अली खान भी वैलेंटाइन डे मनाते दिख रहे हैं। जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने किया है। उन्होंने अपने बेटे तैमूर की ये क्यूट फोटो शेयर की है।

आप देख सकते हैं तैमूर अली खान को उनकी वैलेंटाइन मिल ही गई है और वह बड़े खुश दिख रहे हैं। आज बड़ों के लिए ये मोहब्बत का दिन है तो वहीं नन्हें तैमूर को तो बस इस खास दिन पर अपनी पसंदीदा चॉकलेट आइसक्रीम ही चाहिए थी, जो उन्हें मिल गई। आपको बता दें कि तैमूर अली खान के लिए तो उनकी वैलेंटाइन उनकी फेवरेट चॉकलेट आइसक्रीम है जिसे वह कहते नजर आए। आप देख सकते हैं करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान की ये फोटो शेयर की है जिसमें वह चॉकलेट आइसक्रीम का मजा लेते दिखाई पड़ रहे हैं। इस दौरान हाथ में चॉकलेट आइसक्रीम थामे तैमूर अली खान की खुशी का ठिकाना नहीं है।

आप देख सकते हैं तैमूर अली खान के पापा सैफ अली खान सेल्फी फोटो क्लिक कर रहे हैं। इस फोटो में सैफ अली खान जहां काफी सीरियस एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं वहीं तैमूर मजे में हैं। इस तस्वीर को देख बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'मैगनम।' उनके अलावा भी कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी।

सलमान से शादी करने को तैयार ये अदाकारा! खुद कर चुकीं है खुलासा

इमली की इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, लिखा इमोशनल पोस्ट

Valentine's Day: हाथों में हाथ डाले मुंबई लौटे विक्की-कैटरीना, सेलिब्रेट करेंगे 14 फरवरी का दिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -