सलमान से शादी करने को तैयार ये अदाकारा! खुद कर चुकीं है खुलासा
सलमान से शादी करने को तैयार ये अदाकारा! खुद कर चुकीं है खुलासा
Share:

अब बालीवुड के सलमान खान (Salman Khan) की आयु 56 वर्ष हो चुके है लेकिन आज भी लड़कियां उनको देखकर ही उन पर अपना दिल हार जाती है। यही नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी उनसे शादी करना चाह रही हैं और उनमें बहुत सारी अभिनेत्रियां भी शामिल है। हेट स्टोरी 4 में अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों के दिमाग ठिकाने लगाने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी विवाह करना चाहती हैं इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया था।

सलमान के लिए कह दी ऐसी बात: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्वशी रौतेला के दवाई को साक्षत्कार के बीच सवाल किया गया कि क्या सलमान खान की वो फैन है? तो जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि हां वह सलमान की बहुत बड़ी फैन है फिर उनसे प्रश्न किया गया कि क्या उनसे विवाह करना चाहती हैं? तो उन्होंने तुरंत ही हां बोल दिया। और बोला कि सलमान खान के कौन शादी नहीं करना चाहता है जैसे हर कोई विवाह करना चाहता है, वैसे मैं भी करना चाहती हूं। वैसे तो सलमान खान की शादी की चर्चाएं आए दिन होती रहती हैं।

56 साल के हो चुके हैं सलमान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते 27 दिसंबर सलमान खान 56 वर्ष के हो गए है। वह विवाह क्यों नहीं कर रहे हैं इस बात का खुलासा तो भी नहीं हो पाया है लेकिन उनका विवाह का चर्चाएं होती रहती है। पर आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सलमान से बहुत छोटी है अगर वो सलमान से शादी कर लेती हैं तो उनके मध्य उम्र का बड़ा फैसला होगा उर्वशी अपने बहुत से साक्षत्कार में बता चुकी हैं कि उनका फोकस केवल उनके करियर पर है।

इमली की इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, लिखा इमोशनल पोस्ट

Valentine's Day: हाथों में हाथ डाले मुंबई लौटे विक्की-कैटरीना, सेलिब्रेट करेंगे 14 फरवरी का दिन

शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगे ये कपल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -