कपिल शर्मा के शो पर करीना ने खोला राज, इस एक्टर जितनी चाहती हैं सैलरी
कपिल शर्मा के शो पर करीना ने खोला राज, इस एक्टर जितनी चाहती हैं सैलरी
Share:

कपिल शर्मा के शो पर फिल्म गुड न्यूज की टीम प्रमोशन्स के लिए पहुंची. इस शो के दौरान अक्षय ने कपिल की टीम के काफी मजे भी लिए. इसके अलावा कपिल ने शो की टीम से कई मजेदार सवाल भी पूछे. कपिल ने अक्षय से पूछा कि करीना आप जितनी सैलरी चाहती हैं, इस पर आपका क्या कहना है. इस पर बात करते हुए अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि कहना क्या है, दोनों ये पति-पत्नी कमा रहे हैं, इसकी बहन कितना कमा रही है, इसके बांद्रा में फ्लैट्स हैं, कितना भाड़ा लेती है ये. इस पर हंसते हुए करीना ने कहा कि ये बकवास कर रहा है. अक्षय ने इसके बाद कहा कि कपिल के लोखंडवाला में भी फ्लैट्स हैं जिस पर ऑडियन्स ठहाका मारने लगती है. 

गौरतलब है कि हाल ही में करीना से जब एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच सैलरी गैप के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा, 'चीजें बदल रही हैं और महिलाएं भी फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण पदों पर पहुंच रही हैं. जहां तक सैलरी की बात है तो मैं बस उतनी ही फीस चाहती हूं जितनी अक्षय कुमार को मिलती है.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो  करीना अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म दो कपल की कहानी है. फिल्म में सरोगेसी भी एक अहम मुद्दा होगा. ये एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जिस पर इससे पहले बॉलीवुड में फिल्म नहीं बनी है. ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा भी अक्षय और करीना कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.  करीना जहां इंग्लिश मीडियम और तख्त जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं वही अक्षय लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज चौहान और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं.

सलमान के बुलावे पर कपिल और सुनील एक साथ नजर आये

BB13 : देवोलीना के शो में वापसी की देरी का असली कारण था यह, जानकार रह जायेंगे हैरान

BB13 : रश्मि-सिद्धार्थ के बीच झगड़े पर सलमान हुए आपे से बाहर, कहा- कोई और होस्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -