ग्लैमरस किरदार निभाने वाली करीना कपूर खान अब बनेंगी सीता!
ग्लैमरस किरदार निभाने वाली करीना कपूर खान अब बनेंगी सीता!
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली अदाकारा करीना कपूर खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वैसे आप जानते ही होंगे वह इन दिनों अपने दूसरे बेटे के साथ समय बिता रहीं हैं। अब इसी बीच उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। जी दरअसल बीते दिनों ही 'सीता' नाम की एक फिल्म का एलान हुआ है। जी हाँ, कुछ वक्त पहले अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म 'सीता-द इनकार्नेशन' का एलान किया था। इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री की तलाश शुरू हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

अब एक मशहूर वेबसाइट की एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम फाइनल हो चुका है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस समय यह खबरें आ रहीं हैं कि अगर करीना से बात नहीं बन बाती है तो ये रोल आलिया भट्ट को दिया जा सकता है। वैसे इस बारे में खुद अलौकिक देसाई ने बात की है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया, 'मुझे और केवी विजयेंद्र प्रसाद को लगता है कि करीना, सीता के किरदार में एकदम परफेक्ट रहेंगी। मेकर्स को लगता है कि उनकी फिल्म सीता के नजरिए से है इसलिए उनकी फिल्म अन्य रामायण बेस्ड फिल्मों से काफी अलग है। हालांकि आलिया भट्ट के नाम पर भी विचार किया जा रहा था लेकिन करीना मेकर्स की पहली पसंद हैं और उन्हें इसके लिए अप्रोच भी किया जा चुका है।'

आगे उन्होंने कहा, 'करीना को भी फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है क्योंकि इस फिल्म में उन्हें अन्य रामायण बेस्ड फिल्मों की तुलना में ज्यादा स्क्रीन टाइम मिलेगा क्योंकि यह पूरी तरह से सीता के जीवन पर बेस्ड फिल्म है और इसमें उनका मुख्य किरदार होगा । फिलहाल करीना की टीम शूटिंग के लिए उनकी डेट्स और फीस पर काम कर रही है। जैसे ही सारी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी, ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा। यदि करीना के साथ बात नहीं बनी तो फिर दूसरी च्वाइस आलिया भट्ट हैं।' वैसे अब यह देखना होगा कि आखिर कौन निभाता है सीता का किरदार।

'तंदूर' के साथ धमाल मचाने आ रहीं हैं रश्मि देसाई, उत्साहित हैं फैंस

राजस्थान पुलिस भर्ती विभाग ने 2018 कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा के परिणाम किए जारी, ऐसे करें चेक

NEET-2021 की एग्जाम डेट्स आई सामने, इस तारीख से शुरू होंगी परीक्षाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -