सौतेली माँ के टैग से परेशान हैं करीना, कहा- 'मुझे गुस्सा आता है'
सौतेली माँ के टैग से परेशान हैं करीना, कहा- 'मुझे गुस्सा आता है'
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस के कारण बेबो कही जाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार पर भी ध्यान दे रहीं हैं। वहीं उन्हें जब भी अपने काम से समय मिलता है वह अपने बेटे तैमूर के साथ वक्त बिताते हुए दिखाई दे जाती हैं। केवल इतना ही नहीं करीना इस समय एक टैग से काफी परेशान हैं। उन्होंने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'मैंने हमेशा एक डीवा होने की इस इमेज से लड़ाई लड़ी है। मुझे नहीं पता यह कहां से शुरू हुआ। मुझे लगता है कि यह 'पू' के किरदार से शुरू हुआ और यह वहीं पर समाप्त हुआ। लोग हमेशा मुझे इसी तरह से सोचते हैं। शुरू में मुझे बहुत गुस्सा आता था लेकिन अब मुझे डीवा के टैग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।'

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'लोग अब भी मुझे सौतेली मां कहते हैं और मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि ऐसा नहीं है। मैं अपने जीवन को इस तरह नहीं देखती और मुझे लगता है कि ऐसा किसी को भी नहीं करना चाहिए।' आप सभी जानते ही होंगे कि करीना सैफ की दूसरी बीवी हैं, वही वह सारा अली खान और इब्राहिम की सौतेली माँ कही जाती हैं।

वैसे तो सारा के साथ करीना की बेहतरीन बॉन्डिंग देखी गई है लेकिन फिर भी लोग करीना को सारा की सौतेली माँ ही कहते हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपने करियर के बारे में भी कई खुलासे किए जो चौकाने वाले रहे। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जो आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इसी के साथ वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी दिखाई देने वाली हैं।

राधे के सेट से सामने आई सलमान की नयी तस्वीर

स्कूटी पर घूमते नजर आए विराट-अनुष्का, तस्वीर हो रही वायरल

होली पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल ठंडाई बनाने की रेसिपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -