तैमूर ने घर पर बनाए कलरफुल बप्पा, माँ करीना ने शेयर की तस्वीर
तैमूर ने घर पर बनाए कलरफुल बप्पा, माँ करीना ने शेयर की तस्वीर
Share:

गणेश चतुर्थी का पर्व सभी के लिए ख़ास होता है फिर वह आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स. ऐसे में आप सभी को हम यह भी बता दें कि आज बॉलीवुड में भी धूमधाम से गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया गया है. इस लिस्ट में करीना कपूर खान के बेटे भी शामिल हैं. जी दरअसल करीना ने भले ही बप्पा की स्थापना नहीं की लेकिन उनके बेटे तैमूर ने जरूर ये किया है. वह भी एकदम अलग तरह से. जी दरअसल करीना ने बेटे तैमूर की फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने गेमिंग जोन में बैठे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आप देख सकते हैं इस दौरान तैमूर ने ब्लॉक्स की मदद से LEGO गणपति बप्पा बनाए हैं और वह उन्हें हाथ जोड़कर प्रणाम कह रहा है. आप देख सकते हैं तैमूर ने जो ब्लॉक्स वाले गणपति बनाए हैं वे काफी कलरफुल से हैं और फोटो में बप्पा के सामने तीन बच्चे भी बैठे दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं तैमूर की माँ करीना ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'इस साल गणपति सेलिब्रेशन कुछ अलग हो सकता है. लेकिन टिम ने ध्यान रखा कि ये त्यौहार वैसे ही मनाया जाए. टिम ने हमारे लिए ये खूबसूरत LEGO गणेशजी बनाए हैं.'

उन्होंने आगे लिखा, ''सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई. हर किसी की शांति, सेफ्टी और हेल्थ के लिए दुआ करती हूं.'' इस समय करीना द्वारा शेयर की गई तैमूर की फोटो सभी को बेहतरीन दिखाई दे रही है और सभी तारीफों के पूल बनध रहे हैं. जी दरअसल तैमूर की इन तस्वीरों पर सेलेब्स ने भी कमेंट किया है और इनमें रिद्धिमा कपूर, अमृता अरोड़ा जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

सुशांत केस में CBI जांच से खुश हैं शेखर सुमन, किया यह ट्वीट

गैंगस्टर विकास दुबे के ट्रेलर को मिले रहे ताबड़तोड़ लाइक्स, देखे यहाँ

अजय देवगन से लेकर माधुरी तक ने दी फैंस को गणेश उत्सव की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -