सारा और कार्तिक को लेकर कुछ ऐसा बोली करीना कपूर

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर का चैट शो में कई सितारे आते रहते हैं और उनके खुलासे भी होते ही रहते हैं. करण के शो में हर सीजन में कई खुलासे और कॉन्ट्रोवर्सीज लेकर आता है. यह सीजन भी काफी मसालेदार रहा. चैट शो के फाइनल एपिसोड की गेस्ट थीं करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा. इन दोनों ऐक्ट्रेस ने कई मजेदार खुलासे किए. आज हम आपको कुछ और खुलासे बताने जा रहे हैं जो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बारे में बात कर रहे हैं.

इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बारे में बोला वहीं करीना भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने कहा था कि अर्जुन और मलाइका का अफेयर चल रहा है. इसके बाद बेबो  यानि करीना ने भी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बारे में बात की. जैसा कि उनके बारे में काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इसी बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. 

कार्तिक और सारा के बारे में करीना का कहना है कि, वह शानदार हैं. मुझे लगता है कि उनकी जोड़ी बढ़िया रहेगी. दोनों साथ में फिल्म करने का प्लान कर रहे हैं. दोनों साथ में अच्छे लगते हैं. कार्तिक मेसी हैं, सारा क्लासी हैं. मास और क्लास हमेशी जमते हैं.' यानि करीना को कार्तिक और सारा की जोड़ी से कोई समस्या नहीं है और बल्कि खुद ही चाहती हैं कि उन दोनों की जोड़ी जम जाए. 

अपनी हिट फिल्म के 1 साल पूरे होने पर कार्तिक ने माँ ने साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

ब्लैक ड्रेस में कृति ने दिए सेक्सी पोज़, आग की तरह फैली तस्वीरें

'लुका छुपी' के नए गाने में दिखी गुड्डू और रश्मि की खास 'दुनिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -