अपनी हिट फिल्म के 1 साल पूरे होने पर कार्तिक ने माँ ने साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
अपनी हिट फिल्म के 1 साल पूरे होने पर कार्तिक ने माँ ने साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन फ़िलहाल अपनी फिल्म 'लुका छुपी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसमें इनके साथ कृति सैनन भी नज़र आने वाली है. वहीं कार्तिक आर्यन आजकल अपनी पर्सनल प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी के चलते उनकी फैंस लिस्ट भी लगातार बढ़ती हुई जा रही है. उनके फैंस के तादाद में ज्यादातर नाम लड़कियों के ही आते हैं. ऐसे ही हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. 

तो बता दें, इस बार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में अभिनेता अपनी मां के साथ एक फ़िल्मी गाने में डांस करते हुए नज़र आ रहें हैं. ये वो पहले ही बता चुके हैं कि वो अपनी माँ से कितना प्यार करते हैं और यही बॉन्ड इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. दरअसल अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को रिलीज़ हुए एक साल पूरे हो जाने की ख़ुशी में अभिनेता ने ये डांस किया है. ये फिल्म उनके करियर की पहली फिल्म थी जिसने 100 करोड़ के आकड़े को पार किया था. 

इसके अलावा हाल ही में एक्टर ने इस थ्रोबैक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में वो अपनी मां के साथ ‘दिल चोरी’ गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहें हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड़ का बिजनेस किया था और ये फिल्म अब भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

जन्मदिन से एक दिन पहले उर्वशी को इस हॉलीवुड सिंगर से मिला इतना बड़ा गिफ्ट

प्रियंका के बाद परिणीति ने भी पकड़ी हॉलीवुड की राह! इस फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर

राम गोपाल वर्मा को याद आई श्रीदेवी, शेयर की ऐसी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -