एक बार फिर करीना कपूर ने दोहराई अपनी गलती! चौकाने वाला है दुसरे बेटे का असली नाम
एक बार फिर करीना कपूर ने दोहराई अपनी गलती! चौकाने वाला है दुसरे बेटे का असली नाम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इसी साल फरवरी में दूसरी बार मां बनी हैं। इसी साल उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और अब तक उनके बेटे के नाम को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रहीं हैं। अब तक करीना के बेटे का चेहरा सामने नहीं आया है लेकिन उसका नाम जरूर सामने आ गया है। आप सभी को बता दें कि करीना ने हाल ही में करण जौहर के साथ मिलकर अपनी किताब को लॉन्च किया है और इस किताब में अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी का पूरा एक्सपीरियंस साझा किया है। केवल एक्सपीरियंस ही नहीं बल्कि इस किताब के आखिरी कुछ पन्नों में करीना ने दूसरे बेटे को जेह कहकर लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

वहीँ किताब के आखिर में करीना ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। जी दरअसल सामने आने वाली खबरों की मानें तो किताब के लास्ट पन्ने में उनकी प्रेग्नेंसी और प्रेग्नेंसी के बाद की फोटोज दिखाई गई हैं और उन फोटोज के कैप्शन में करीना ने दूसरे बेबी का नाम जहांगीर बताया है। सामने आने वाली खबरों के अनुसार तैमूर अली खान का घर का नाम टिमटिम और जहांगीर के घर का नाम जेह है। आप सभी को पता ही होगा कि मुगल बादशाह अकबर के बेटे नूर-उद-दीन मोहम्मद सलीम का ही नाम जहांगीर था और जहांगीर एक पारसी शब्द है, जिसका अर्थ है- पूरी दुनिया का राजा।

वैसे आप सभी को बता दें कि इससे पहले करीना ने दो तस्वीरों का कोलाज बनाकर साझा किया था। उसमे करीना ने एक तस्वीर में तैमूर के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, और दूसरी तस्वीर में वो जेह के साथ नजर आईं थीं। हालाँकि इस तस्वीर में भी उन्होंने जेह का चेहरा नहीं दिखाया। अपने दोनों बेटों के साथ तस्वीर साझा करते हुए करीना ने लिखा, 'मेरी ताकत, मेरा गर्व, मेरी दुनिया, मेरी प्रेग्नेंसी बुक मेरे दोनों बच्चों के बिना संभव नहीं थी।' वैसे फिलहाल करीना के दूसरे बेटे का नाम चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है।

जम्मू-कश्मीर: CRPF पार्टी पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान घायल

आखिर क्यों उठाई जूही चावला ने 5 जी इंस्टालेशन के खिलाफ आवाज, खुद किया खुलासा

क्या है आज का पंचांग, जानिए यहाँ शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -