आखिर क्यों उठाई जूही चावला ने 5 जी इंस्टालेशन के खिलाफ आवाज, खुद किया खुलासा
आखिर क्यों उठाई जूही चावला ने 5 जी इंस्टालेशन के खिलाफ आवाज, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन अदाकारा जूही चावला इन दिनों खूब चर्चा में है। जी दरअसल उन्होंने बीते दिनों देश में 5जी इंस्टालेशन के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी और दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की थी। हालाँकि उनकी याचिका को सिरे से खारिज किया गया था और उन्हें कोर्ट ने फटकार भी लगाई थी। अब इतने दिन तक इस पूरे मामले में खामोश रहने के बाद आखिर अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस ने उन तथ्यों के बारे में बताया है जिसकी वजह से उन्होंने 5 जी इंस्टालेशन के खिलाफ आवाज उठाने की कवायद शुरू की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

आप देख सकते हैं जूही चावला ने करीब 14 मिनट का एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने अपनी तरफ से ये क्लियर किया है कि वे सिर्फ सरकार से एक सार्टिफिकेट चाह रही थीं और ये मांग कर रही थीं कि सरकार इस बात को लिखित में दे दे कि 5 जी इंस्टालेशन से किसी को भी कोई नुकसान नहीं होगा। हालाँकि इसपर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई। इसी के साथ ही अदाकारा ने खुद के साथ हुई एक घटना को शेयर करते हुए बताया कि कैसे उनके मन में ये ख्याल आया कि अब उन्हें 5जी टेक के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

आप सुन सकते हैं वीडियो में अदाकारा ने कहा, 'उनके सह्याद्री गेस्ट हाउस में घर के सामने 14 टावर लगाए गए। उन्होंने कहीं न्यूज में पढ़ा था कि सेलुलर रेडिएशन्स से इंसान की सेहत पर बुरा असर पड़ता है। जूही ने तभी ये निर्णय लिया कि वे कुछ एजेंसीज से बात कराएंगी और ये पता लगाएंगी कि क्या इन टावर्स से उनके घर में रह रहे लोगों पर भी बुरा असर पड़ेगा या नहीं। एजेंसी आईं और उन्होंने अपना काम किया। उनके मीटर्स की रीडिंग्स काफी हाई थीं। साथ ही जब कुछ समय बाद रिपोर्ट्स सामने आईं तो उसमें जूही के घर के कई सारे ऐसे एरियाज के बारे में बताया गया जहां पर रेडिएशन्स का बुरा प्रभाव है और इस वजह से इंसान को सरदर्द, मेमोरी लॉस और ब्लडप्रेशर जैसी बीमारियां हो सकती हैं। इसके बाद ही जूही ने इस मामले को कोर्ट तक ले जाने की ठानी ताकि लोगों की सेहत पर इसका असर ना पड़ने पाए।''

क्या है आज का पंचांग, जानिए यहाँ शुभ-अशुभ मुहूर्त

1 लाख 70 हज़ार रुपए वेतन, छुट्टियों के लिए 1 लाख अलग, जानिए केजरीवाल के मंत्रियों को कितना मिलता है पैसा

सरकार ने 7 प्राइवेट कंपनियों को दिए खुदरा बिक्री लाइसेंस, मिलेगा पेट्रोल-पंप खोलने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -