अपने छोटे नवाब पर यह क्या बोल गईं करीना, कहा- सैफ इसलिए तैमूर को नहीं...'
अपने छोटे नवाब पर यह क्या बोल गईं करीना, कहा- सैफ इसलिए तैमूर को नहीं...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान द्वारा हाल ही में वोग इंडिया मैगजीन के जून अंक में फीचर किया गया था और जिसमें उन्होंने अपने चिक लुक से सबको काफी इम्प्रेस किया था. एक्ट्रेस करीना, जिनका फैशन सेंस काफी अच्छा हैं, उन्होंने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा है कि उनके डियर हसबैंड सैफ अली खान लेबल्स के कुछ खास दीवाने नहीं है और उन्होंने यह भी कहा है कि सैफ को तैमूर का हैवी लेबल्स पहनना बिलकुल भी पसंद नहीं है.

साथ ही हाल ही में करीना कपूर खान से यह पूछे जाने पर कि क्या वो फैशन के मामले में सैफ की राय लेती हैं, तो उन्होंने इस पर कहा, "मैं लेती हूं.  साड़ी और कुछ भी ग्लैमरस जब होता है, तो लेती हूं. वो लेबल से नफरत करते है और वो बहुत अंडरस्टेटड हैं."

ख़ास बात यह है कि यही कारण है कि हम कभी भी उनके ढाई साल के बेटे तैमूर अली खान को फैंसी आउटफिट में नहीं देखते हैं. अभिनेत्री करीना कपूर ने आगे कहा कि, "उनके पिता उन्हें किसी भी डिजाइनर नामों में नहीं देखना चाहते है और राल्फ लॉरेन जहां तक ​​हम जाते हैं - इसलिए मैं उन्हें एडीसीडी टी-शर्ट और शॉर्ट्स ही पहनाती हूं." वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सैफ की आगामी फिल्म का नाम लाल कप्तान है और करीना कपूर इरफ़ान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी चल रही है. 

पापा के साथ डायरेक्टर के घर पहुंची जैकलीन, जानिए क्या है माजरा ?

बंटी और बबली के सीक्वल की तैयार शुरू, जानिए कौन-से कलाकार आएंगे नजर

अब इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आएँगे विकी कौशल !

यहां कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं जान्हवी, देखें वायरल तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -