अब इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आएँगे विकी कौशल !
अब इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आएँगे विकी कौशल !
Share:

अभिनेता विकी कौशल ने अपनी दमदार ऐक्टिंग के बलबूते बॉलिवुड में अपनी एक अलग और ख़ास जगह बना ली है और अब उन्हें एक भरोसेमंद ऐक्टर भी माना जाने लगा है. अभिनेता विकी की पिछली फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म रही थी और फिर इसके बाद विकी अब अपनी कई आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकी कौशल से हाल में तमिल फिल्म 'वीरम' के हिंदी रीमेक के बारे में अप्रोच किया गया है और इसे लेकर बताया जा रहा है कि हिंदी में इस फिल्म का नाम 'लैंड ऑफ लुंगी' हो सकता है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस करेंगे जबकि इसका डायरेक्शन फरहद सामजी द्वारा किया जाएगा. 

रिपोर्ट में इस बात की जानकारी भी दी गई है कि पहले इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार से संपर्क किया गया था और उन्होंने इसके बारे में साजिद से चर्चा भी की थी लेकिन डेट्स न अहोने के कारण अंततः यह फिल्म अब विक्की के कहते में आई. ख़ास बात यह है कि बताया जा रहा है कि अक्षय ने ही फिल्म के लिए विकी कौशल का नाम सजेस्ट किया था और अब वे इस फिल्म के लिए तैयार है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि विक्की के पास शहीद ऊधम सिंह की बायॉपिक के अलावा करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' भी लइन में है. 

पापा के साथ डायरेक्टर के घर पहुंची जैकलीन, जानिए क्या है माजरा ?

अर्जुन ने शेयर की बचपन की फोटो, तो मलाइका ने पूछ लिया ऐसा सवाल

कबीर सिंह के लिए इस तरह तैयार हुए शाहिद, रोल में उतरने के लिए कर डाला यह काम

टाइगर के साथ हैरतअंगेज फिल्म करने जा रहे ऋतिक, वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -