5 महीने की प्रेग्नेंट करीना ने आमिर संग किया था रोमांस, खुद किया खुलासा
5 महीने की प्रेग्नेंट करीना ने आमिर संग किया था रोमांस, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आजकल अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' को लेकर चर्चा में हैं। इस किताब में उन्होंने कई खुलासे किये हैं. जी दरअसल करीना ने हाल ही में बेस्ट फ्रेंड फिल्म मेकर करण जौहर के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन रखा. इस दौरान उन्होंने अपनी किताब को और प्रेग्नेंसी को लेकर करण और अपने फैंस से बहुत सी बातें शेयर की। वहीं सेशन में करीना ने यह भी खुलासा किया है गर्भावस्‍था के पांचवें मंथ में उन्होंने आमिर खान के साथ एक रोमांटिक सीन भी शूट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

जी हाँ, करीना ने कहा, ''जब मैं पांच माह की प्रेगनेंट थीं, तब मैंने आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए शूटिंग की थी। एक खास सीन के लिए मैंने आमिर के साथ रोमांस भी किया था। यह एक स्पेशल गाना था, जिसमें हम दोनों को रोमांस करना था।' वैसे बीते दिनों ही एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बेबो की चुटकी लेते हुए कहा था कि, ''हमने शूटिंग के दौरान, करीना और कोरोना दोनों को झेला।'' वैसे तो आमिर यह चाहते थे कि डिलीवरी से पहले करीना अपना पूरा काम खत्म कर दें और इसी के चलते करीना ने अपना काम पूरा कर लिया।

कुछ रिपोर्ट की मानें तो, इन दिनों लद्दाख में एक युद्ध सीन शूट किया जा रहा है और यह सीन 45 दिनों तक चलेगा। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प पर आधारित है। इस फिल्म में नागा चैतन्य बुब्बा की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अवैध रूप से कोविड-19 रोधी टीका बेच रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार

ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कुमार ने किया खतरनाक काम, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

Pegasus मामले पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख, कहा- सोशल मीडिया के मुद्दों पर बहस करने से बचें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -