बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि बेटे तैमूर को ये बनाना चाहती हैं करीना
बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि बेटे तैमूर को ये बनाना चाहती हैं करीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान काफी लाइम लाइट में बने रहते हैं. इन माँ बेटे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्मों गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वो टीवी के रियलिटी डांस शो को भी जज कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने बेटे के भविष्य के बारे में बताया है कि वो उसे क्या बनाना चाहती हैं. 

दरअसल, ये जानकारी उन्होंने शो के एक एपिसोड के दौरान दी है. करीना चाहती हैं कि तैमूर एक्टर नहीं एक अच्छा क्रिकेटर बने. यानि वो उसे बॉलीवुड में लाना नहीं चाहती बल्कि उसे एक अच्छा क्रिकेटर बनाना चाहती हैं. इसके अलावा हाल ही में करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म कर लंदन से लौटी हैं, इसके बाद वो डांस शो को जज कर रही हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. 
 
जानकारी दे दें, लेटेस्ट एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर कपिल देव गेस्ट के रूप में नज़र आये. इसके बाद ही करीना ने अपने दिल की बात करते हुए कहा कि वो भी चाहती हैं कि तैमूर अपने दादा जी की तरह ही एक बेहद अच्छा क्रिकेटर बने. इतना ही उन्होंने बताया कि घर पर एक क्रिकेट बैट भी है जिसपर कपिल देव के साइन है.  अब देखा जायेगा कि तैमूर बड़े हो कर क्या बनना चाहते हैं.  

Sacred Games Teaser : सरताज ने पूछा ये गंभीर सवाल, जानिए क्या होने वाला है आगे

सुषमा स्वराज के निधन से गहरे शोक में डूबा बॉलीवुड परिवार, कहा- 'बहुत याद करेंगे...'

16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थी सनी लियॉन, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -