16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थी सनी लियॉन, तस्वीरें हुई वायरल
16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थी सनी लियॉन, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं. फिल्मों के अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में रहती हैं. आप जानते ही हैं आज वो 3 बच्चों की माँ हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सनी 16 साल की उम्र में कैसी दिखती थी. ऐसी ही कुछ तस्वीरें आपको बताने जा रहे हैं जिसमें सनी कैफ यंग दिखाई दे रही हैं. हालाँकि बॉलीवुड में आने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की और लोगों के ताने भी सुने, इसके बाद वो एक सफल एक्ट्रेस बनी. 
 
आपको बता दें कि सनी लियोनी की हाल ही में बायोपिक फिल्म करनजीत कौन: द अनटोल्ड स्टोरी आफ सनी लियोनी है. अपनी बायोपिक में सनी ने खुद अभिनय किया है. इसमें सनी लियोनी की बचपन से लेकर बॉलीवुड में आने तक के सफर को दिखाया गया है. लेकिन उसके बाद भी बहुत कुछ शायद न मालूम हो. सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को कनाडा में हुआ था. सनी लियोनी की उम्र आज 37 साल की हैं.
 
इसी कड़ी में आप देख सकते हैं सनी लियॉन की कुछ टीनएज की तस्वीरें बताने जा रहे हैं जिनमें वो काफी यंग दिखाई दे रही हैं. सनी लियोनी आज अपने तीन बच्चों और पति के साथ एक अच्छी लाइफ बिता रही हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही साउथ की एक फिल्म में नजर आने वाली है. जिससे उनका लुक कुछ ही दिनों पहले सामने आया था.

Article 370 के कारण इन फिल्मों की शूटिंग हुई कैंसल

फ्लॉप फिल्मों के चलते पैसों के लिए मोहताज हो गई थी ये एक्ट्रेस, डिप्रेशन में करती थी ये काम

सोनाक्षी सिन्हा को लगी हथकड़ी! वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -