तो क्या राहुल गाँधी से अब भी प्यार करती हैं करीना कपूर, उनके लिए लड़ेंगी चुनाव?
तो क्या राहुल गाँधी से अब भी प्यार करती हैं करीना कपूर, उनके लिए लड़ेंगी चुनाव?
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली जीत को कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भी भुनाना चाहती है और इस कारण से पार्टी ने अभी से उसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. इसी क्रम में कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने भोपाल लोकसभा सीट जीत का फॉर्मूला निकाला है. जी हाँ, उन्होंने मांग की है कि भोपाल संसदीय सीट से किसी नेता को नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को टिकट दी जाए. मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्षदों का कहना है कि भोपाल संसदीय सीट पर कई साल से बीजेपी का एक छत्र राज चल रहा है और भोपाल बीजेपी का मजबूत किला बनता जा रहा है जिसे खत्म करने के लिए करीना कपूर खान मुफीद उम्मीदवार रहने वाली हैं.

जी हाँ, कांग्रेस पार्षद गुडडू चौहान और अनीस खान का मानना है कि युवाओं में करीना कपूर की अच्छी फैन फॉलोइंग है और करीना युवाओं का वोट हासिल कर लेंगी इस कारण से उन्हें खड़ा करना सही होगा. इस मामले में अनीस का कहना है कि करीना पटौदी खानदान की बहू हैं इसलिए कांग्रेस को पुराने भोपाल में भी इसका फायदा मिलेगा. इसके अलावा महिला होने के नाते करीना महिलाओं के भी अच्छे खासे वोट लेने में कामयाब हो सकती हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि करीना के पति सैफ अली खान का भोपाल से पुशतैनी संबंध है और पटौदी परिवार बरसों से भोपाल में रह रहा है और सैफ, करीना, शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान कई बार भोपाल आ भी चुके हैं.

अब इसी बात को मानते हुए कांग्रेसी पार्षद पटौदी परिवार की लोकप्रियता को लोकसभा चुनाव में भुनाने की बात कर रहे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या करीना कांग्रेस की तरफ से भोपाल में चुनाव लड़ती है या नहीं.

'जीरो' के बुरी तरह फ्लॉप होने पर पहली बार बोले डायरेक्टर आनंद एल रॉय

उरी के बाद तमिलरॉकर्स वेबसाइट ने फिर लीक की ये बड़ी फिल्म

सारा अली खान माँ अमृता के साथ पहुंची थाने, बेहद गंभीर है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -