उरी के बाद तमिलरॉकर्स वेबसाइट ने फिर लीक की ये बड़ी फिल्म
उरी के बाद तमिलरॉकर्स वेबसाइट ने फिर लीक की ये बड़ी फिल्म
Share:

इन दिनों तो कई सारी बड़े फ़िल्में रिलीज़ के बाद लीक होती जा रही हैं. हाल ही में विकी कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी लीक हुई थी और अब फिल्म विनया विध्दया रामा को लीक कर दिया है. जी हाँ... चाहे बॉलीवुड हो या टॉलीवुड एक के बाद एक सभी फ़िल्में ऑनलाइन लीक होती ही जा रही है.

इस फिल्म को भी मशहूर वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ही लीक किया है. इससे पहले तमिलरॉकेर्स ने थलाइवा रजनीकांत की फिल्मेें काला, 2.0 और पेट्टा और थाला अजिथ की विश्वासम को भी रिलीज के तुरंत बाद ही लीक कर दिया था. इस वेबसाइट को कई चेतावनी मिली है बावजूद इसके पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही हैं और वो लगातार ही बड़ी फिल्मों को लीक कर रही हैं.

सूत्रों की माने तो फिल्मों को लीक होते देख हाल ही में अदालत ने 12,000 पाइरेसी साइटों को ब्लॉक करने का आदेश जारी किया था ऐसा इसलिए ताकि पाइरेसी के पूरे कारोबार को खत्म किया जा सके लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ है और फ़िल्में अभी भी लगातार लीक होती ही जा रही है. आपको बता दे फिल्म विनया विध्दया रामा में राम चरण के अलावा विवेक ओबेरॉय, कियारा आडवाणी और प्रशांत भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

 

मिया खलीफा की इतनी सेक्सी तस्वीरों ने मचाया कोहराम

साउथ इंडियन दुल्हन बनी ये मशहूर एक्ट्रेस, लग रही बेहद खूबसूरत

कैंसर से जूझ रही पत्नी के साथ आयुष्मान खुराना ने खिचवाई ऐसी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -