खुद को काबू में नहीं कर सके करीना के फैंस, एक्ट्रेस ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट
खुद को काबू में नहीं कर सके करीना के फैंस, एक्ट्रेस ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान खुद भले ही सोशल मीडिया से दूर ही हैं, हालांकि उनके कई फैन पेज मौजूद हैं जो कि उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं और अब एक बार फिर से उनकी नई बेहद सेक्सी फोटो सामने आई है. करीना का यह नया फोटो आशियाना इंटरनेशनल के लिए करवाए गए फोटोशूट का है. फोटो में करीना कपूर खान पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी बोल्ड अंदाज के साथ सोफे पर बैठी पोज दे रही है. 

फैंस को उनका यह बोल्ड एंड हॉट अंदाज काफी रास भी आ आ रहा है. बता दें कि उनके हॉट एंड सेक्सी फोटो के साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान के सेक्सी फोटोशूट की वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते ही रहती है और इस फैन पेज द्वारा साझा की गई करीना की हर हॉट एंड सेक्सी फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स आते ही आते हैं. इस नई फोटो को भी हर फोटो की तरह फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

खास बात यह है कि फैंस करीना के शानदार स्टाइल को काफी पसंद और फॉलो भी करते हैं. जबकि एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो, वो जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मिडियम में देखने को मिलेंगी. यह पहला मौका होगा कि जब करीना कपूर खान एक पुलिस अधिकारी के किरदार में इस फिल्म में नजर आएगी. साथ ही वे सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में भी देखने को मिलेंगी. 

इस डेटिंग ऐप से ईशान खट्टर का है कनेक्शन, जानिए खास बात ?

क्या है आलिया के देसी अवतार का राज, भंसाली से मिलने के लिए क्यों अपनाती है यह अंदाज ?

रानू मंडल का खुलासा, बताया सलमान ने 55 लाख का घर दिया या नहीं ?

VIDEO : 64 की उम्र में भी शरारत करने से बाज नहीं आ रहे अनुपम, बना लिए लड़कियों जैसे बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -