VIDEO : 64 की उम्र में भी शरारत करने से बाज नहीं आ रहे अनुपम, बना लिए लड़कियों जैसे बाल
VIDEO : 64 की उम्र में भी शरारत करने से बाज नहीं आ रहे अनुपम, बना लिए लड़कियों जैसे बाल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता खेर के ह्यूमर का कोई भी जवाब नहीं हैं. ऑनस्क्रीन तो उन्होंने कई फिल्मों में दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया है और हंसाते-हंसाते लोट-पोट किया है, हालांकि असल लाइफ में भी वह अक्सर ऐसी चीजें करते रहते हैं जो कि अनायास ही लोगों के चेहरे पर हंसी ला देती हैं. 

अब देखिए ना, अनुपम खेर द्वारा अपने सिर पर एक ड्रेडलॉक लगाया है. यानी कि ऐसी विग लगाई जिसमें कसकर बटे हुए बालों की लटें बनी हुई नजर आ रही हैं और इसे लगाकर अनुपम सड़क पर मदमस्त होकर चलते हुई नजर आ रहे हैं, हालांकि तभी वह डगमगाते हैं और बिजली कड़कने लगती है. वैसे आपको पढ़कर इतना मजा नहीं आएगा, जितना कि इसका विडियो देखकर आप खिल उठेंगे. तो फिर यहां पेश है इसका दमदार विडियो, जिसे खेर द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है और यह वाकई काफी फनी भी है. 

फिल्म की बात की जाए तो अनुपम खेर इस साल जुलाई माह में रिलीज हुई फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड' में देखने को मिलें थे और इसी साल वह देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनी बायॉपिक 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी देखने को मिलें थे. इस फिल्म में उन्होंने मनमोहन सिंह का किरदार बखूबी अदा किया था, जिसे खूब पसंद भी किया गया था. बता दें कि फिलहाल अनुपम द्वारा अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की गई है.

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

आलिया-जैकलीन की राह पर Disha Patani, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

डॉगी संग बेहद कामुक हुईं यह हसीना, दिखाया अपना किलर फिगर

पूरी न्यूड हुईं यह मॉडल, दिया सबसे हॉट पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -