इस डेटिंग ऐप से ईशान खट्टर का है कनेक्शन, जानिए खास बात ?
इस डेटिंग ऐप से ईशान खट्टर का है कनेक्शन, जानिए खास बात ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर द्वारा जबसे फिल्मों में डेब्यू किया गया है तभी से वह काफी चर्चा में चल रहे हैं और मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बेयॉन्ड द क्लाउड' से डेब्यू करने वाले अभिनेता ईशान ऐक्टिंग के अलावा अपने कथित अफेयर्स के कारण भी वे आए दिन चर्चा में रहते हैं और पहले उनका नाम 'बेयाॉन्ड द क्लाउड्स' में उनकी को-स्टार रहीं मालविका मोहनन के साथ जोड़ा गया था, हालांकि थोड़े दिन बाद ही इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया था और अब उनसे जुड़ी अब एक नई खबर आई है. 

आपको बता दें कि अभी तक किसी को भी ईशान का वर्तमान रिलेशनशिप स्टेटस पता नहीं है और अब यह खुलासा हुआ है कि कभी ईशान मशहूर डेटिंग ऐप टिंडर का भी इस्तेमाल किया करते थे. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, एक इंटरव्यू में ईशान ने बताया है कि जब उनकी एक कजिन ने टिंडर के जरिए मिले एक व्यक्ति से शादी की, तो उन्होंने इसे ट्राई करने के बारे में सोचा था. लेकिन ईशान द्वारा यह भी माना इस ऐप पर उनका कोई मैच नहीं हुआ और कुछ ही दिन में उन्होंने टिंडर को अनइंस्टॉल कर दिया था. अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिल्म 'धड़क' के बाद ईशान ने लंबा ब्रेक लिया था और अब उन्होंने अली अब्बास जफर के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' साइन की है. हाल ही में इसकी शूटिं चालू हुई है. 

 

VIDEO : 64 की उम्र में भी शरारत करने से बाज नहीं आ रहे अनुपम, बना लिए लड़कियों जैसे बाल

इस वजह से बॉलीवुड कमबैक के लिए प्रियंका ने चुनी 'द स्काई इज पिंक'

सोनम कपूर ने दी ऑनलाइन ट्रेडिंग से डील करने की सलाह

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -