'अब तक इंडिया चुप था' के साथ आउट हुआ Gold का टीज़र
'अब तक इंडिया चुप था' के साथ आउट हुआ Gold का टीज़र
Share:

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' का टीजर आखिरकार रिलीज़ हो गया जिसके लिए सभी बेताब थे. कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने इस बात की घोषणा की थी कि फिल्म का टीज़र जल्दी ही रिलीज़ होगा और वो दिन आ गया. आपको बता दे, 'गोल्ड' सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है जिसमे 1948 में हुए ओलंपियाड खेल की कहानी है. साथ ही फिल्म एक हॉकी खिलाडी पर आधारित भी है. इस खेल में भारत ने अपना पहला ओलंपिक पदक जीता था.

इसी पर आधारित ये फिल्म है जिसे स्वतंत्रता के दिन ही रिलीज़ किया जायेगा. हाला ही में इसका टीज़र रिलीज़ हुआ है. इस टीज़र में आप देख सकते हैं किस तरह अक्षय कुमार अपने देश के लिए कुछ करने करना चाहते हैं और साथ अपने साथियों को भी समझाते हैं किस तरह देश के लिए खेलना है और किस तरह देश एक लिए ट्रॉफी अपने नाम करना है. इसी संघर्ष से गुज़रती हैं ये गोल्ड की कहानी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, मौनी रॉय, टीना दत्ता और फिल्म मुक्काबाज के हीरो विनीत कुमार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रहे हैं. उम्मीद है ये फिल्म भी सुपर हिट होगी. बता दे 15 अगस्त को इस फिल्म को थिएटर में रिलीज़ किया जायगा. साथ ही बता दे अक्षय कुमार की 'पैडमैन' भी 9 जनवरी को रिलीज़ होनी है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

सेक्सी कैटवूमेन बनकर आग लगा रही है रानी पद्मावती

ट्विंकल खन्ना को उनके इंटिमेट सीन्स के वीडियो भेजता है उनका बेटा

हॉटनेस बिखेरने वाली ईशा गुप्ता इस देशभक्ति फिल्म में आएँगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -