कपूर सिस्टर्स ने दिया मालदीव्स में बच्चों के साथ बिकिनी पोज
कपूर सिस्टर्स ने दिया मालदीव्स में बच्चों के साथ बिकिनी पोज
Share:

कपूर सिस्टर्स यानी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने बच्चों के साथ समय बिता रहीं हैं। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक दोनों बच्चों के साथ मालदीव्स वेकेशन में समय बिताने के बाद मुंबई लौट गई हैं। हालाँकि अब भी ऐसा लग रहा है कि उनका मन अभी भी मालदीव्स में ही कही हैं। जी हाँ और वेकेशन के दौरान लगातार फैंस को तस्वीरों को जरिए झलकियां दिखाने के बाद अब करीना कपूर ने एक खास तस्वीर शेयर की है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अकेले नहीं बल्कि करीना के साथ उनके दोनों बच्चे, बहन करिश्मा कपूर और उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक ग्रुप फोटो मालदीव्स से लौटने के बाद शेयर की है, और इस तस्वीर में दोनों बहनें अपने बच्चों के साथ रेत में बिकिनी पहने बैठी नजर आ रही हैं और सभी बैक पोज दे रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर में करिश्मा और करीना साथ बैठी नजर आ रही हैं और उनके अगल-बगल यानी दोनों तरफ बच्चे बैठे हुए हैं। जी हाँ और सभी बीचवेयर में नजर आ रहे हैं। इस समय करीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं करीना कपूर ने वेकेशन की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘स्प्रिंग ब्रेक 2022’। इसी के साथ उन्होंने सारे बच्चों का नाम मेंशन किया। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा- समायरा कपूर, कियान, टिमटिम, जेह बाबा। अब अगर काम के बारे में बात करें तो जल्द करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में दिखाई देगी।

तीसरी बार माँ बनने वाली हैं काजोल, वीडियो देखकर फैंस लगा रहे कयास

अलका याग्निक ने 6 साल की उम्र में शुरू कर दिया था गाना, सुरीली आवाज की है मल्लिका

द कश्मीर फाइल्स के बाद कंगना संग धमाकेदार फिल्म बनाने की तैयारी में विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -