करीना के गले लगी सौतेली बेटी, तारीफ़ कर बोले यूजर्स- 'अमृता की परवरिश लाजवाब...'
करीना के गले लगी सौतेली बेटी, तारीफ़ कर बोले यूजर्स- 'अमृता की परवरिश लाजवाब...'
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से पहचानी जाने वाली करीना कपूर खान को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी सौतेली बेटी सारा अली खान को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं। ऐसे में दोनों को हाल ही में चैट शो 'वॉट वूमन वॉन्ट' में देखा गया। आपको बता दें कि यह करीना का चैट शो है और इस शो में जैसे ही सारा पहुंचीं तो उन्होंने करीना के साथ जमकर पोज दिए और दोनों ने एक दूजे को गले भी लगाया। जी हाँ, यह होने के बाद अब ट्वीटर पर सारा अली खान की माँ अमृता सिंह की तारीफें हो रहीं हैं। जी हाँ, हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा और करीना एक दूसरे से गले मिल रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, वहीं इस वीडियो के कारण ही लोग अमृता की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आपको बता दें कि फोटोज क्लिक करवाने के दौरान करीना गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और सारा शॉर्ट स्कर्ट और फुल शर्ट में स्पॉट हुईं थीं। वहीं इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा- 'अमृता की परवरिश लाजवाब है।' इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा- 'इसका खूबसूरत रिलेशनशिप का पूरा श्रेय अमृता,सारा, करीना और सैफ को जाता है।'

इसी के साथ तीसरे यूजर ने लिखा- 'इसका श्रेय सारा की मां अमृता को जाता है।' इस तरह लोग अमृता की जमकर तारीफें कर रहे हैं और सभी का कहना है अमृता बेस्ट माँ है। आपको पता हो सैफ और अमृता ने अक्टूबर 1991 में शादी की थी और इन दोनों की शादी 13 साल तक अच्छी रही फिर दोनों अलग हो गए।

street dancer 3d box office : स्ट्रीट डांसर नहीं मचा पायी धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

भाई इब्राहिम के बॉलीवुड में कदम रखने पर बोलीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने कहा - 'सपना और सच्चाई बहुत अलग।।।।'

बेटी प्रियंका के ट्रोल होने पर भड़कीं मधु चोपड़ा, कहा- 'उसके पास एक खूबसूरत शरीर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -