तैमूर के एनुअल फंक्शन में सिर्फ 1500 रूपए की ड्रेस पहनकर पहुंची करीना
तैमूर के एनुअल फंक्शन में सिर्फ 1500 रूपए की ड्रेस पहनकर पहुंची करीना
Share:

बॉलीवुड की बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर खान हर बार ही अपने बेहतरीन फैंशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. चाहे जिम हो या फिर कोई इवेंट ही करीना छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही करीना का हॉट लुक वायरल होता रहता है. अब करीना की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. दरअसल हाल ही में करीना के बेटे तैमूर अली खान का एनुअल फंक्शन जहां फिर बेबो का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला.

यहां सबसे ज्यादा जो चर्चा में रही वो थीं उनकी ड्रेस. तैमूर के एनुअल फंक्शन में वो ब्लू कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस ड्रेस के साथ करीना ने हैंडबैग कैरी किया था और साथ में उन्होंने काला चश्मा और पोनीटेल बांधी हुई थी जो करीना के लुक को और स्टाइलिश बना रही थी. इस दौरान करीना का लुक काफी सिंपल था लेकिन फिर भी वह खूबसूरत दिखी.

आपको बता दें करीना ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत सिर्फ 1499 रुपये की थी. जी हां... उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस ऑनलाइन H&M ब्रांड की भी उपलब्ध है और यह सिर्फ 1500 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं.  करीना अपने प्रोफेशनल कामों को और पर्सनल कामों को बराबर बैलेंस करके चलती हैं. करीना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों बेबो फिल्म 'गुडन्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार नजर आयेंगे. इसके अलावा जल्द ही करीना करण जौहर की फिल्म तख़्त की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

दीपिका की इस बेहद हॉट तस्वीर ने ले ली उनके पति रणवीर की जान

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

20 किलो वजन कम करने के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -