दीपिका की इस बेहद हॉट तस्वीर ने ले ली उनके पति रणवीर की जान
दीपिका की इस बेहद हॉट तस्वीर ने ले ली उनके पति रणवीर की जान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ही रणवीर सिंह से इटली के लेक कोमो में शादी की थी और शादी के बाद से ही ये दोनों कभी पब्लिक प्लेस पर भी प्यार का इजहार करने में शर्माते नहीं हैं. शादी के बाद दीपिका अब भी बॉक्स ऑफिस पर सक्रिय हैं और रणवीर भी अपनी फिल्मों के जरिए धमाल मचा रहे हैं. बता दें दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में एसिड विक्टिम का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो ब्लैक हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. दीपिका के इस खूबसूरत लुक को देखकर रणवीर इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए. दीपिका की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर रणवीर ने लिखा, "जान लेले" इतना ही नहीं बल्कि रणवीर ने तो अपने कमेंट के आगे एक दिल वाला इमोजी और चाकू का इमोजी बनाया है.

वही रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म 83 की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं. बता दें इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी साल 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा भी कई अन्य कलाकार भी हैं जो कि पूरी क्रिकेट टीम का रोल प्ले करेगी. पिछले दो महीनों में रणवीर की फिल्म गली बॉय और सिंबा रिलीज़ हुई थी. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इन फिल्मों ने अच्छी कमाई भी अपने नाम की थी.

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

20 किलो वजन कम करने के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं आमिर खान

कैंसर से जंग जितने के बाद जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं इरफ़ान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -