चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

शुक्रवार को ही यह ऐलान हुआ था कि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा शुरू हो गई थी कि आम चुनावों के बीच पीएम मोदी की बायोपिक को क्यों रिलीज़ किया जा रहा है? बता दें आम चुनावों का पहला चरण 11 अप्रैल से शुरु होगा. अब हाल ही में एक और पॉलिटिकल फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ गई है.

हम बात कर रहे हैं फिल्म 'राम की जन्मभूमि' के बारे में जो कि मार्च के अंत में रिलीज़ होने जा रही है. आपको बता दें यह फिल्म राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद मामले पर आधारित है. बता दें फिल्म 'राम की जन्मभूमि' 29 मार्च को रिलीज हो रही है. ऐसे में इस चुनावी मौसम में फिल्म का रिलीज़ होना खास बात है. वैसे इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से प्रमाणन मिल चुका है. जी हां... इस फिल्म के जरिए राम मंदिर आंदोलन और उससे जुड़ी घटनाओं को दिखाया जाएगा. साथ ही इस फिल्म में तीन तलाक और हलाला जैसे विषयों को भी शामिल किया गया है.

इस फिल्म की कहानी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पुरजोर पैरोकारी कर चुके शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने लिखी है और इसका निर्माण भी किया है. इस फिल्म के बारे में रिजवी ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि, 'उनकी फिल्म 'राम की जन्मभूमि' को सेंसर बोर्ड ने मंजूरी दे दी है. यह 29 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.'

20 किलो वजन कम करने के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं आमिर खान

कैंसर से जंग जितने के बाद जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं इरफ़ान खान

इस एक्टर को पाकिस्तानी कलाकार समझ लेते हैं लोग