करीना-अमृता ने कहा योगा से ही होगा, देखे फोटोज
करीना-अमृता ने कहा योगा से ही होगा, देखे फोटोज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बेबो हम बात कर रहे है बॉलीवुड की बेगम यानि की करीना कपूर खान के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों अपने बेटे के जन्म के बाद से ही अपने पुराने शेप में लौटने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है. गौरतलब है की अभी हाल ही में उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई थी जिसमे हमे करीना कपूर खान जिम से पसीना बहाकर लौटती हुई दिखाई दे रही थी.

बता दे कि, करीना इस तस्वीर में स्पोर्टी लुक में काफी फिट दिखाई दे रही थी है. आपको बता दे कि करीना ने अपनी डिलेवरी के बाद वेट गेन कर लिया था, जिसको वापस शेप में लाने के लिए वो पूरी तरह प्रयास कर रही है. अब एक बार फिर से हमे करीना अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा संग योगा क्लास के बाहर नजर आई है.

जी हाँ, ऐसे में हमे करीना का एक अलग ही अलहदा रूप नजर आ रहा था की किस प्रकार से अपनी छरहरी काया के लिए करीना कितना प्रयत्न कर रही है. आपको बता दें करीना ने दिसंबर में अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था. करीना और अमृता काफी अच्छी दोस्त हैं और अक्सर दोनों को एक साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है. करीना कपूर 2 साल पहले अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'की एंड का' में नज़र आई थीं.

सोनू निगम का शिकायत करने का तरीका गलत : सैफ

करीना के छुटकू तैमूर का है हॉलीवुड से गहरा ताल्लुक जानिए कैसे....

 


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -