सोनू निगम का शिकायत करने का तरीका गलत : सैफ
सोनू निगम का शिकायत करने का तरीका गलत : सैफ
Share:

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने एक कायक्रम में तीन तलाक के मुद्दे पर बात की. सैफ ने कहा कि मैं तीन तलाक से बिलकुल भी सहमत नहीं हूँ. मैं इसका विरोध करता हूँ. मेने निकाह किया था लेकिन मेने क़ानूनी तरीके से तलाक लिया था और भारत के संविधान के अनुसार ही करीना कपूर से शादी की थी. सैफ अली खान ने आगे सोनू निगम के द्वारा अजान को लेकर चल रहे विवादित कमेंट पर भी अपनी राय रखी.

सैफ ने कहा कि एक अल्पसंख्यक के तौर पर आपको मौजूदगी का अहसास कराना भी जरुरी है. सैफ अली खान ने कहा मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूँ कि जितनी कम आवाज हो उतना बेहतर होगा, लेकिन आजान के दौरान ध्वनि का विस्तार एक तरह की असुरक्षा की भावना पैदा करता है. सैफ ने कहा कि एक अल्पसंख्यक होने के नाते आप अपनी उपस्थिति का अहसास दुसरो को कराना चाहते है.

ऐसी स्थिति में अगर कोई अजान की आवाज कम करने की बात करता है तो लोगो को गुस्सा आना भी स्वाभाविक है. सैफ ने यह भी माना कि सोनू निगम का शिकायत करने का तरीका सही नहीं था. आपको बता दे कि बीते दिनों सोनू निगम ने आजान की आवाज को लेकर एक विवादित कमेंट कर दिया था. जिसके बाद एक मौलवी ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी कर दिया था, जिसके बाद सोनू ने अपना मुंडन करवा लिया था.

वाव! सैफ भी बनने वाले है 'मामू'

सैफ की बहन है प्रेग्नेंट, पति कुणाल ने दी जानकारी

करीना के छुटकू तैमूर का है हॉलीवुड से गहरा ताल्लुक जानिए कैसे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -