शादीशुदा मर्द से दूर भागती थीं करीना कपूर लेकिन इस वजह से बन गईं सैफ की पत्नी

Sep 21 2019 07:40 AM
शादीशुदा मर्द से दूर भागती थीं करीना कपूर लेकिन इस वजह से बन गईं सैफ की पत्नी

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि करीना आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहीं हैं. करीना एक बहुत बिंदास एक्ट्रेस हैं और उन्हें सभी खूब पसंद करते हैं. करीना ने 'अशोका', 'चमेली', 'कभी खुशी कभी गम', 'देव', 'ओमकारा', 'डॉन', '3 इडियट्स', 'बॉडीगार्ड', 'तलाश', 'बजरंगी भाईजान', 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्में की हैं. इसी के साथ करीना ने तीनों खान आमिर, सलमान और शाहरुख के साथ-साथ सैफ अली खान, शाहिद कपूर के साथ भी अभिनय किया है जो खूब सराहा गया. वहीं आप सभी को बता दें कि करीना कपूर खान का जन्म 21 सितम्बर 1980 को मुंबई में हुआ था और करीना का निक नेम 'बेबो' है. उन्हें सभी इस नाम से पुकारते हैं.

करीना के पिता मशहूर एक्टर रणधीर कपूर, मां अभिनेत्री बबिता और बहन प्रसिद्ध एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हैं और उनके पति का नाम सैफ अली खान और बेटे का नाम तैमूर अली खान है. आप सभी को बता दें कि एक समय था जब करीना के लव अफेयर की चर्चा भी काफी हुआ करती थी. जी दरअसल शाहिद कपूर के साथ उनका अफेयर काफी लंबे समय तक चला और दोनों की किस वीडियो क्लिप भी काफी चर्चा में थी लेकिन उसके बाद दोनों अलग हो गए. करीना की पहली फिल्म 'कहां ना प्यार है' होने वाली थी लेकिन कुछ दिनों की शूटिंग के बाद करीना को लगा की ज्यादा फोकस डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे को दिया जा रहा है, जिसकी वजह से बेबो ने वह फिल्म छोड़ दी और वह उस फिल्म में एक दृश्य में नजर आईं थीं.

उसके बाद करीना ने साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में कदम रखा और इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन थे. एक समय ऐसा था जब करीना ने कहा था वह मैरिड मैन से खौफ खाती है और उन्होंने कहा था, ''कृपया मुझे शान्ति दें. मैं न तो विवाहित पुरुषों से घिरी हूं और न ही मेरा उनके साथ कोई अफेयर है. विवाहित पुरुष मेरे करियर के लिए हार्मफुल हैं.'' यह सब होने के बाद भी करीना ने सैफ अली खान से शादी की जो पहले से शादीशुदा थे ओर इस बारे में उन्होंने खुद कहा था कि वह उनसे बहुत प्यार करती है इस कारण वह उनसे शादी कर रहीं हैं.. फिलहाल करीना को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अक्षय की फिल्म में अहम रोल में नजर आएगा बिहार का यह शख्स

द जोया फैक्टर स्क्रीनिंग : गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए 'कमली'

अनिल कपूर ने खोला सफलता का राज, कहा- जोखिम लेने से नहीं डरता