अनिल कपूर ने खोला सफलता का राज, कहा- जोखिम लेने से नहीं डरता
अनिल कपूर ने खोला सफलता का राज, कहा- जोखिम लेने से नहीं डरता
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर का यह मानना है कि वह फिल्म उद्योग में अपनी 40 साल की लंबी यात्रा में प्रासंगिक बने रहने में सफल रहे हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि वे कभी भी जोखिम लेने से डरते नहीं हैं. साथ ही अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने ऐसी चीजों में हाथ आजमाया है, जिन्हें दूसरे लोग करियर के लिए घातक माना करते थे. 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर द्वारा यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा गया है कि, ''सबसे महत्त्वपूर्ण बात यह है कि मैं असफलता का सामना करने के लिए तैयार रहता हूं और सबसे बड़ा सबक यह है, जो कि मैंने सीखा है. वहीं मैं अपना मजाक बनवाने के लिए भी तैयार रहता हूं और इसी बात की द्वारा मुझे प्रासंगिक बनाये रखा है.''

अभिनेता अनिल कपूर ने आगे कहा कि, ''मेरे जीवन में बदलाव का वक्त वह था जब लोग चाहते थे कि मैं मुख्य भूमिका निभाऊं लेकिन मुझे पता था कि मैं मुख्य भूमिका में नहीं हो सकता, मैं भ्रम में नहीं रह सकता. मैं केवल कुछ दूरी तक चलने में नहीं बल्कि हमेशा चलते रहने में विश्वास करता हूं.'' आगे अपनी बात बढ़ाते हुए अनिल ने कहा कि उनके तीनों बच्चे भी उन्हें प्रासंगिक बने रहने में मदद करते हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अनिल कपूर की आगामी फिल्म तख़्त हैं. 

सलमान खान अभिनीत फिल्म "दबंग 3" का टीज़र फ़िल्म 'वॉर' और ट्रेलर 'हाउसफुल 4' के साथ होगा प्रदर्शित!

अब इस नई तारीख को रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की 'बाला'

VIDEO सलमान के कानों में पड़ा कैटरीना का नाम, खड़े होकर एक्टर ने बजाई तालियां

Bard Of Blood New Poster : खामोश मगर दमदार लुक में दिखें इमरान हाशमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -