इस बात पर करीना कपूर को आता है बहुत गुस्सा, खुद किया खुलासा
इस बात पर करीना कपूर को आता है बहुत गुस्सा, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने करियर में तमाम प्रकार के किरदार निभाए हैं मगर 'कभी खुशी कभी गम' और 'जब वी मेट' उनकी कुछ सबसे आइकॉनिक फिल्मों में गिनी जाती हैं। दिलचस्प बात यह है कि करीना को इसी बात के लिए गुस्सा भी आता है। 'जाने जान' के ट्रेलर लॉन्च के पश्चात् मीडिया से चर्चा के चलते करीना कपूर खान ने इस बारे में बताया।

करीना ने कहा, "एक एक्टर के रूप में आप हर बार कुछ अलग करने की इच्छा रखते हो तथा प्रयास करते हो। मेरे लिए यह मुश्किल है क्योंकि मुझे 'पू' और 'गीत' की भूमिका निभाने के लिए ही जाना जाता है। यह चीज लोगों के दिमाग में छप गई है। तो अब मैं जान बूझकर अलग चीजें करना चाहती हूं।" करीना कपूर ने कहा, "लोग देव, चमेली और उन बाकी फिल्मों के बारे में नहीं सोचते हैं जो मैंने पहले की हैं। मगर मैं कुछ अलग करने का प्रयास करती रहने वाली हूं। मुझे पता है कि वो लौट फिरकर पूजा और गीत पर आ जाने वाले हैं। विशाल भारद्वाज की वर्ष 2006 में आई फिल्म ओंकारा का उदारहण देते हुए करीना ने बताया कि वह कितने इन्टेंस रोल कर चुकी हैं।

करीना ने कहा, "मैंने कुछ बहुत इन्टेंस रोल किए हैं मगर आपको पूजा और गीत ही याद रहेंगे। मुझे इन चीजों पर बहुत गुस्सा आता है। जैसे ओंकारा बहुत इन्टेंस थी।" बता दें कि करीना कपूर खान फिल्मनिर्माता सुजॉय घोष की फिल्म 'जाने जान' के माध्यम से अपना OTT डेब्यू करने जा रही हैं। यह एक जापानी नोवेल Devotion of Suspect X का हिंदी रूपांतरण है।

फैन ने पूछा पर्सनल सवाल तो भड़की तमन्ना भाटिया, दिया मुहतोड़ जवाब

एक्टिंग छोड़ कृष्ण भक्ति में लीन हुईं ये मशहूर एक्ट्रेसेस, लग्जरी लाइफ त्याग अब ऐसे जी रही है जिंदगी

6 करोड़ रुपये से 22 करोड़ रुपये तक: 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -