फैन ने पूछा पर्सनल सवाल तो भड़की तमन्ना भाटिया, दिया मुहतोड़ जवाब
फैन ने पूछा पर्सनल सवाल तो भड़की तमन्ना भाटिया, दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया एवं विजय वर्मा का रिलेशनशिप टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। कपल से अक्सर शादी को लेकर सवाल किया जाता है। मगर शादी के इसी सवाल को लेकर तमन्ना गुस्सा हो गई हैं। दरअसल, हाल ही में तमन्ना ने चेन्नई में प्रशंसकों संग इंट्रैक्शन किया। उनके सवालों के जवाब दिए। फिल्मों और अपने रोल्स पर चर्चा की। जेलर की कामयाबी पर खुशी जताई।

वही इवेंट में एक प्रशंसक ने तमन्ना से पर्सनल सवाल किया। उसने पूछा- आप कब शादी करने जा रहे हो? प्रशंसक का ये सवाल तमन्ना को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने शख्स की बोलती बंद करते हुए कहा- मेरे पेरेंट्स तक मुझसे ये नहीं पूछते हैं। इसके बाद तमन्ना से पूछा गया- क्या उन्हें उनका मिस्टर राइट मिल गया है? जवाब में तमन्ना ने कहा- मैं अभी अपनी जिंदगी में जहां हूं बहुत खुश हूं। इससे पहले विजय वर्मा से भी पैपराजी ने अजीबोगरीब सवाल किया था। फोटोग्राफर ने बोला था- मालदीव में समंदर के मजे लेके आए हो?

विजय पैपराजी के इस सवाल से अपसेट नजर आए थे। उन्होंने पैप्स को झाड़ लगाते हुए कहा था- इस तरह की बात नहीं कर सकते हैं। विजय और तमन्ना ने जबसे अपने रिलेशन को कंफर्म किया है, पैपराजी हो या प्रशंसकों हो, हर कोई उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने को लेकर उत्साहित रहता है। कपल ने सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 में साथ काम किया था। इसी सेट पर उनका प्यार परवान चढ़ा। दोनों ने शो में इंटीमेट सीन्स दिए थे।

6 करोड़ रुपये से 22 करोड़ रुपये तक: 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

जानिए क्यों सुनील शेट्टी नाकारा था फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' को

जानिए कैसे शुरू हुआ था विजय बेनेडिक्ट का फिल्मी सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -