राहुल गांधी थे करीना कपूर के पहले क्रश, वजह सुनकर आपको लग सकता है झटका!
राहुल गांधी थे करीना कपूर के पहले क्रश, वजह सुनकर आपको लग सकता है झटका!
Share:

करीना कपूर इंडस्ट्री में सबसे मशहूर अदाकारा हैं और उनके लाखों दीवाने हैं, हालाँकि वह एक समय में एक ऐसे नेता की दीवानी रही है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। जी हाँ, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आजकल तो अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं लेकिन एक समय था जब एक्ट्रेस का नाम एक से बढ़कर एक हैंडसम हंक के साथ जोड़ा गया था। हालाँकि करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर और फिर सैफ अली खान के साथ अपने रिश्तों को जगजाहिर रखा लेकिन सैफ और शाहिद अलग भी कोई हैं जिन्हें करीना कपूर पसंद करती थीं और डेट करना चाहती थीं। जी हाँ और आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं।

जी हाँ, सुनकर भले ही आपको झटका लगा हो लेकिन यह सच है। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने किया था। जी दरअसल एक टॉक शो में उन्होंने बताया था कि वो राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं। जी हाँ और इसके पीछे करीना कपूर ने काफी स्मार्ट कारण भी बताया था। जी दरअसल करीना कपूर Rendezvous With Simi Garewal के एक एपिसोड में राहुल गांधी पर क्रश की बात स्वीकार कर शरमा गईं थीं। उस दौरान सिमी ग्रेवाल ने करीना कपूर से पूछा था कि, 'वो किसे डेट करना चाहती हैं?' तो इसके जवाब में करीना ने कहा था, 'मुझे नहीं पता कि यह कहना चाहिए या नहीं, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो।। मैं राहुल गांधी को जानना चाहती हूं।'

वहीं करीना ने आगे कहा था, 'मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी।' हालाँकि अब करीना कपूर सैफ अली खान की बीवी हैं और 2 बच्चों की मां भी बन चुकी हैं।

पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना

शहनाज गिल को लेकर इस पाकिस्तानी एक्टर को हुई बड़ी गलतफहमी, अब किया खुलासा

राधे-राधे करते बांके बिहारी पहुंचीं कंगना रनौत, परिवार संग की पूजा-अर्चना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -